Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. अभिनेता सुधांशु पांडे जो वर्तमान में राजन शाही के शो ‘अनुपमा’ में नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने से पहले टीवी की सफलता और लोकप्रियता की कल्पना नहीं की थी. “पिछले इतने सालों में मेरे पास बहुत सारे टेलीविजन ऑफर थे और मैं उनमें से लगभग सभी को विभिन्न कारणों से मना कर चुका था. आखिरकार, राजन एक प्रस्ताव लेकर मेरे पास आए और उन्हें मूल रूप से मुझे केवल एक पंक्ति बतानी थी और मैंने उनसे कहा कि, चलो इसे करते हैं.”

एक्टर सुधांशु कहते हैं कि “शो में एक शानदार कहानी थी. मेरा चरित्र बिल्कुल शानदार था और उन्हें मुझे बहुत समझाने की जरूरत नहीं थी. हम दूसरे स्तर पर लोकप्रियता देख रहे थे. इतने लंबे समय के बाद, ‘अनुपमा’ जैसे शो का हिस्सा बनने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि टेलीविजन आपको कितना अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय बना सकता है. टीवी कंटेंट अब केवल महिलाओं के लिए नहीं है और बड़े दर्शकों को लक्षित करती है.

इसे भी पढ़ें – Uber ने नए नाम Uber एक्स शेयर के साथ दोबारा शुरू किया कार पूलिंग सेवा, अब मिलेगी इतने प्रतिशत तक की छूट…

सुधांशु पांडे ने आगे कहा “टेलीविजन शो भी विकसित हुए हैं और यह अब केवल महिलाओं के लिए नहीं है. यह निश्चित रूप से बड़े दर्शकों पर लक्षित है. जैसा कि मैंने पहले कहा, यह मध्यम वर्ग पर लक्षित है जो सबसे बड़ा वर्ग है जहां हम सभी हैं. वहां सब कुछ लक्षित है।. हां, मैं कहूंगा कि अब मनोरंजन पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं के लिए भी समान रूप से है.”

इसे भी पढ़ें – एक बार फिर साथ नजर आएंगे Deepika Padukone और Shahrukh khan, पठान के बाद इस फिल्म में बिखेरेंगे अपना जलवा …

उन्होंने कहा, “अनिवार्य रूप से अधिकांश शो में महिला-केंद्रित कहानी होती है, लेकिन स्पष्ट रूप से पुरुष अभिनेताओं की समान प्रमुखता होती है. महिलाएं ज्यादातर शो का चेहरा होती हैं और यही काम करता है और इस तरह वे दर्शकों और परिवारों को शो की ओर आकर्षित करते हैं.”