खत्म नहीं हो रही मुश्किल, आईपीएल के पहले मैच में सीएसके टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहेगा ये क्रिकेटर

स्पोर्ट्स डेस्क– आईपीएल सीजन-13 की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है, और इसे लेकर अब बस कुछ दिन ही बाकी हैं, आईपीएल सीजन-13 का पहला मुकाबला मुबंई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा, जिसका इंतजार हर किसी को है, लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स की मुश्किलें हैं कि इस आईपीएल में अभी भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।

अभी हाल ही में सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज क्रिकेटर टीम से बाहर हो चुके हैं, और इस झटके से अभी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम उबर भी नहीं पाई है कि अब चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक और मुश्किल खड़ी हो गई है, और वो टीम के युवा क्रिकेटर रितुराज गायकवाड़ चेन्नई सुपरकिंग्स के पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे, कहा जा रहा था कि रितुराज गायकवाड़ सुरेश रैना की जगह ले सकते हैं, लेकिन वो सीजन के पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी रितुराज गायकवाड़ कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, रिपोर्ट्स के मुताबिक गायकवाड़ ने अपने दो सप्ताह का क्वारंटीन पीरियड पूरा कर लिया है और उनमें किसी तरह के कोई लक्षण भी नहीं हैं, लेकिन उन्हें अभी भी टीम से जुड़ने के लिए आईपीएल की शर्त के मुताबिक अपने दो अनिवार्य कोविड-19 टेस्ट से गुजरना होगा, दोनों टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही गायकवाड़ टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

सीएसके के सीईओ ने बीसीसीआई से गायकवाड़ के मामले में क्लीयरंस की मांग की है, उन्होंने कहा है कि हम इंतजार कर रहे हैं, कि बीसीसीआई गायकवाड़ के मुद्दे पर हमें क्लीयरंस दे, गायकवाड़ कब लौटेंगे इस बात का पता चलने में अभी दो और दिन लग सकते हैं, सीईओ के मुताबिक गायकवाड़ अभी अलग आइसोलेशल फैसिलिटी में ही रहेंगे।

गौरतलब बै कि 21 अगस्त को यूएई आने के बाद चेन्नई के 13 लोग कोविड-19 प़ॉजिटिव पाए गए थे और टीम के होटल से इन्हें दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया था, गायकवाड़ के अलावा  तेज गेंदबाज दीपक चाहर कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे, हलांकि चाहर ठीक हो चुके हैं औऱ वो अपना पहला मैच खेलने को तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।