शौक बड़ी चीज़ है: युवक ने रखी थीं 2-2 गर्लफ्रेंड, खर्चा निकालने के लिए बना लुटेरा, डॉक्टर और नर्स प्रेमिकाओं पर उड़ाता था लाखों

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने लूट और झपटमारी की 100 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुके आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इसकी लंबे समय से तलाश थी. पुलिस की पूछताछ में उसने जो बताया उसे सुनकर वो भी हैरान रह गई. आरोपी आदिल ने बताया कि उसकी दो गर्लफ्रेंड्स हैं. इनमें से एक डॉक्टर और दूसरी नर्स है. गर्लफ्रेंड को मंहगे गिफ्ट, अच्छे रेस्टोरेंट में खाना खिलाने और शॉपिंग कराने पर आदिल लाखों रुपए खर्च करता था और ये खर्च वह चोरी और झपटमारी के जरिए पूरा करता था.

अवैध हथियार सप्लाई करने वाले अंतरराज्यीय मॉड्यूल का भंडाफोड़, 2 आरोपी गिरफ्तार

 

आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक और झपटमारी के दो मोबाइल फोन समेत और भी सामान बरामद किया है. आरोपी के पास से एक देशी कट्टा और कारतूस भी बरामद किया गया है. आदिल लग्जरी बाइक के जरिए झपटमारी करता था. पुलिस ने बताया कि आरोपी पूर्वी दिल्ली और गाजियाबाद के बॉर्डर इलाकों में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता था.

106 करोड़ रुपए की हेरोइन जब्त, एंटी नारकोटिक्स सेल को मिली बड़ी कामयाबी

 

पुलिस को पिछले कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि बॉर्डर एरिया में लगातार लूट और झपटमारी की वारदातें हो रही हैं. लाल रंग के बाइक सवार ने ही अधिकतर वारदातों को अंजाम दिया था. मुखबिर के जरिए 22 नवंबर को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी इलाके में आने वाला है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आदिल ने बताया कि वह लग्जरी लाइफ जीना चाहता था, इसलिए इस धंधे में उतर गया.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।