Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

“अपने पति की हत्या कैसे करें” (How To Murder Your Husband) नामक उपन्यास की लेखिका नैंसी क्रैंप्टन ब्रोफी ने पहले अपने पति डैनियल को मारा इसके बाद इस किताब को लिखा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नैंसी ने अपने पति के इंश्योरेंस के पैसों के लिए उसे मारा है. पति के मरने पर उसे लगभग 11 करोड़ रुपए (1.4 मिलियन डॉलर) मिलते. यह घटना अमेरिका की है. महिला ने हद पार करते हुए हत्या के बाद उपन्यास लिख दिया और शीर्षक दिया “अपने पति की हत्या कैसे करें”

लेखिका नैंसी क्रैंप्टन ब्रोफी

रिपोर्ट के मुताबिक महिला को उसके पति की हत्या के मामले में दोषी भी ठहराया जा चुका है. आरोप है कि नैंसी ने अपने शेफ पति की गोली मार कर हत्या कर दी थी. सब तब हुआ था जब उनके पास कुछ लोग पहुंचे तो उन्होंने डैनियल की लाश को जमीन पर पाया. पुलिस ने कहा कि हत्या से ठीक आधे घंटे पहले नैंसी वहां मौजूद थी.

इसे भी देखे – अजब-गजब: पान खाकर फ्लाइट में थूकने वाला कौन था?

देखा जाए तो पति पत्नि के झगड़े से संबधित अजीबों गरीब मामलें सामने आते रहते है पर यहां तो महिला ने हद पार कर दी. पति को मौत के घाट उतारने के बाद उस पर पूरी उपन्यास लिख दी. और उपन्यास का शीर्षक भी रख दिया “अपने पति की हत्या कैसे करें”

इसी आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो धीरे-धीरे मामले का खुलासा हुआ. हालांकि खुद लेखिका ने इस हत्या के लिए अपना जुर्म कबूल नहीं किया लेकिन हाल ही में कोर्ट ने नैंसी को इस मामले में सेकेंड डिग्री हत्या का दोषी पाया है. कोर्ट के जज भी इस मामले को सुनकर हैरत में हैं. फिलहाल मामले की जांच पूरी हो गई है जल्द ही लेखिका को सजा सुनाई जा सकती है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक