सीएम भूपेश बघेल के 60 महीनों के सवाल पर भाजपा का हमला, पहले कांग्रेस सरकार के 60 सालों का दें जवाब

रायपुर- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस सरकार के 60 दिनों के हिसाब देने के बाद पीएम मोदी पर सीधा हमला बोला था. उन्होंने मोदी से 60 महीने का हिसाब मांगा था. अब भाजपा ने आज इस पर पलटवार किया है. ट्वीट कर कहा कि भूपेश जी, यह दिल्ली का चुनाव है. अगर हिम्मत हो तो कांग्रेस सरकार के 60 साल का हिसाब दीजिए. जुम्मा-जुम्मा आए हुए चार दिन हुए हैं, पहले शासन करना सीखिए और थोड़ी मर्यादा भी. राहुल गांधी जैसी हरकत मत कीजिए, शालीन बनिए और बदला-तबादला छोड़कर जिस काम के लिए नियुक्त हुए हैं उस पर ध्यान दीजिए.

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के 60 दिनों का हिसाब देने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सीधे पीएम मोदी पर निशाना साधा था. मुख्यमंत्री ने रविवार को प्रेस वार्ता कर अपने 60 दिनों का हिसाब दिया था. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से 60 महीनों का हिसाब भी मांगा था. वैसे भूपेश बघेल आज कल सीधे प्रधानमंत्री पर हमला बोल रहे हैं.

मुख्यमंत्री बघेल ने प्रधानमंत्री को ट्वीट करते हुए पूछा है कि, ”हमने तो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के अपना 60 दिनों का रिपोर्ट कार्ड पेश कर दिया। क्या मोदी जी में हिम्मत है कि वे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने 60 महीनों का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे?”

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।