एडु फेयर कॉम्पिटिशन का हुआ समापन, छात्रों व परिजनों को मिली शिक्षा संबंधी जानकारी, विधायक सत्यनारायण शर्मा रहे मौजूद

रायपुर. राजधानी के बीटीआई ग्राउंट में आयोजित दो दिवसीय एडु फेयर का समापन हो गया है. एजुकेशन फेयर के समापन के दिन भी स्टूडेंट्स और पेरेंट्स बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यक्रम में 25 स्कूल व शैक्षणिक संस्थानों की स्टॉल लगाए गए थे. जहां स्टूडेंट्स और पालकों ने शिक्षा के साथ कैरियर संबंधी जानकारियां हासिल की.

इस आयोजन के आयोजन से शहरवासियों ने एक ही प्लेटफार्म से सभी प्रकार की शिक्षा की जानकारी हासिल की. इस कार्यक्रम के स्वराज एक्सप्रेस और लल्लूराम डॉट कॉम संयोजक थे. कार्यक्रम के दूसरे दिन डांस में अपना करियर बनाने वाले लक्ष्मण पहुंचे लक्ष्मण कार्यक्रम की संध्या में धमाकेदार डांस की प्रस्तुति देकर लोगों को अपने साथ झूमने पर मजबूर कर दिया. साथ ही मुनमुन चक्रवर्ती छत्तीसगढ़ी प्ले बैक सिंगर व होला हूप चैपिंयन दिव्या बागरेचा अपनी शानदार प्रस्तुति देकर सबकों मंत्रमुग्ध कर दिया. इसके अलावा अन्य कलाकारों ने कार्यक्रम में अपनी कलाओं से जान फूंक दी, जिसे दर्शक देखकर लंबे समय तक तालियां बजाते रहे.

वहीं इस दौरान मुख्य अतिथि विधायक सत्यनारायण शर्मा, विशेष अतिथि विधायक चंद्रदेव राय, आईएसबीएम के डायरेक्टर विनय अग्रवाल, स्वराज एक्सप्रेस और लल्लूराम डॉट कॉम के चेयमैन नमित जैन, संपादक मनोज सिंह बघेल, डायरेक्टर देवेंद्र मिश्रा समेत कई लोग मौजूद रहे.

स्वराज एक्सप्रेस और एचीवर एजुकेशन द्वारा आयोजित एडु फेयर में व्यापारिक स्टॉल के साथ सिंगिंग, डांसिंग, क्विज कॉन्टेस्ट व फैशन शो का जलवा देखने को मिला. साथ ही बैंड और बॉडीबिल्डिंग फाइट का भी लोगों ने आनंद लिया.

एडु फेयर कॉम्पिटिशन का दूसरा दिन आज, कलाकार अपनी कलाबाजी से आज भी दिखाएंगे करतब, आप भी ले सकते हैं कार्यक्रम में हिस्सा

विज्ञापन

survey lalluram
Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।