कांग्रेस नेता हत्याकांड की सुनवाई कर रहे जज ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप, कहा- मेरे साथ घट सकती है अप्रिय घटना

दमोह। मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेता देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड की सुनवाई करने वाले जज ने पुलिस पर साजिश करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जज ने इस संबंध में जिला सत्र एवं न्यायाधीश को पत्र लिखा है।

Close Button

पत्र लिखने वाले न्यायाधीश का नाम आरपी सोनी है। वे कांग्रेस नेता देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड मामले की सुनवाई कर रहे हैं। मामले में बसपा विधायक रामबाई ठाकुर के पति गोविंद ठाकुर मुख्य आरोपी हैं।

न्यायाधीश आरपी सोनी ने डीजे को लिखे अपने पत्र में कहा है कि अभियुक्त राजनीतिक हैं और प्रभावशाली भी हें। मामले को प्रभावित करने की कोशिश की जा रही है। अभियुक्तों के साथ-साथ पुलिस अधीक्षक अपने अपने अधीनस्थों के साथ मिलकर उन पर दबाव बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में उनके विरुद्ध झूठे आरोप लगाए जा सकते हैं। यहां तक कि उनके साथ कोई भी अप्रिय घटना भी घट सकती है।

उन्होंने पत्र में जिला एवं सत्र न्यायाधीश से कहा है कि वे इस प्रकरण को किसी अन्य न्यायालय में स्थानांतरित करने का निवेदन किया है।

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।