Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दुर्ग। भाजपा मेयर चंद्रिका चंद्राकर और पार्षदों ने दुर्ग के कांग्रेसी विधायक अरूण वोरा का आज सम्मान किया. अरुण वोरा का सम्मान कल उनके द्वारा राज्य सरकार की तारीफ करने पर किया गया. मेयर चंद्रिका चंद्राकर और भाजपाई पार्षदों ने तारीफ की एवज में उन्हें गुलदस्ता प्रदान किया. हालांकि वोरा ने गुलदस्ता लेते हुए कहा कि उन्होंने सरकार की तारीफ नहीं की है.

वोरा ने दुर्ग शहर में राज्य सरकार द्वारा विकास कराए जाने को लेकर मंगलवार को सार्वजनिक तौर पर तारीफ की थी. वोरा के इस बयान ने कांग्रेस की अंदरूनी राजनीति में भूचाल ला दिया था. आपको बता दें कि राज्य में भाजपा सरकार के 14 साल पूरा होने पर इन दिनों राज्य भर में नेताओं और मंत्रियों द्वारा उपलब्धियां गिनाई जा रही है. वहीं कांग्रेस सरकार के नाकामी का पोल खोल रही है.

अरुण वोरा ने दी सफाई

उधर अरुण वोरा ने इस मामले में अरुण वोरा ने अपनी सफाई दी है कि विधायक होने के नाते विरोध किया जा सकता है तो धन्यवाद भी दिया जा सकता. वोरा ने कहा उन्होंने व्यक्तिगत रुप से रमनसिंह की तारीफ की है न कि भाजपा सरकार की. उन्होने लल्लूराम डॉट कॉम के सोशल मीडिया ग्रुप में अरुण वोरा ने कहा मेरे द्वारा दुर्ग शहर की जिन मांगों को विधानसभा मे रखा गया था. उन पर विचार कर विकास कार्य हेतु स्वीकृति प्रदान करने पर मेरे द्वारा मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया गया था. इसे राजनीति से जोड़कर देखा जाना गलत है. हम विपक्ष में जरूर बैठे है पर जब हम जनता की मूलभूत समस्याओं को विधानसभा में रखते हैं और जनता की समस्याओं का निराकरण होने पर धन्यवाद देने को किसी राजनीति परिप्रेक्ष्य से देखा जाना उचित नहीं है.

देखिए वीडियो क्या कहा था अरुण वोरा ने

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=YRxPadpIm64[/embedyt]