रायपुर लोकसभा के लिए मतगणना सुबह 8 बजे से होगी शुरु, 7 विधानसभा की सेजबहार और अन्य दो की जिला मुख्यालय में होगी गिनती, सुरक्षा बल तैनात

हेंमत शर्मा,रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना सुबह 8 बजे से शुरु होगी. जिसके लिए राजधानी के सेजबहार में रायपुर लोकसभा के 7 विधानसभा की गिनती होनी है. इसके अलावा अन्य 2 विधानसभा बलौदाबाजार और भाटापारा की बलौदाबाजार जिला मुख्यालय में गिनती होगी.

सबसे पहले डाकमत पत्र और फिर उसके बाद 8:30 बजे से ईवीएम की कॉउंटिंग शुरू होगी. सेजबहार मतगणना स्थल में सुरक्षा के मद्देनजर की चाक चौबंद व्यवस्था गई है. 500 की संख्या के सुरक्षा बल के जवानों की तैनाती की गई है. मतगणना स्थल में मुख्य गेट पर पुलिस के जवान बारीकी से चेकिंग कर रहे हैं. मतगणना के दौरान अंदर मोबाइल भी ले जाना प्रतिबंधित किया गया है.

बलौदाबाजार और भाटापारा विधानसभा की गिनती के बाद वहां का रिजल्ट सेजबहार स्थित मतगणना स्थल आएगा. जिसके बाद यहां से सीधे परिणाम जारी किया जाएगा.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।