अजब कारनामा- मृतक पुलिस अधिकारी का कर दिया तबादला, डीजीपी ने मांगी माफी…..

लखनऊ। योगी की यूपी पुलिस का नाम अक्सर किसी न किसी विवादों में आता रहा है. एक बार फिर पुलिस महकमे ने ऐसा कुछ कर दिया जिसकी चर्चा देश भर में हो रही है. दरअसल शुक्रवार को डीएसपी स्तर के अधिकारियों के तबादले की एक सूची जारी की गई. सूची जारी होते ही विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 19 वें नंबर पर सत्य नारायण सिंह के नाम पर लोगों की नजर गई. जिनका तबादला पुलिस उपाधीक्षक, अभिसूचना मुख्यालय, उत्तर प्रदेश लखनऊ से पुलिस उपाधीक्षक, एलआईयू जनपद अयोध्या के पद पर स्थानान्तरणाधीन के आदेश को निरस्त कर वापस पुलिस उपाधीक्षक,अभिसूचना मुख्यालय, उत्तर प्रदेश लखनऊ कर दिया गया. जबकि सत्य नारायण सिंह का निधन हो चुका है.

मामले में महकमे की गलती सामने आने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया. डीजीपी ओपी सिंह सामने आए और उन्होंने ट्विटर में ट्वीट कर माफी मांगी. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “यह बेहद दुख की बात है कि डीएसपी की ट्रांसफर सूची में स्वर्गीय सत्य नारायण सिंह का नाम था. ऐसी गलती को माफ नहीं किया जा सकता है और पुलिस विभाग का मुखिया होने के नाते मैं माफी मांगता हूं। मैं इस मामले में सख्त कार्रवाई करूंगा और तय करूंगा कि दोबारा ऐसी कोई चूक ना हो.”

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।