हार्दिक पंड्या का खुलासा, जब अपने डेब्यू मैच में ही एक ओवर में दे दिए थे 21 रन, तब माही ने दिया था कुछ ऐसा रिएक्शन

स्पोर्ट्स डेस्क- हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर में से एक, उनकी आक्रामक बल्लेबाजी और फिर जरूरत पड़ने पर मीडियम पेस गेंदबाजी, टीम इंडिया को लंबे वक्त बाद एक ऐसा ऑलराउंडर खिलाड़ी मिला है. हार्दिक पंड्या अब टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं, और टीम के बड़े खिलाड़ियों में से एक हैं।

हार्दिक पंड्या ने एक इंटरव्यू में टीम इंडिया में अपने डेब्यू मैच को लेकर खुलासा किया है, जहां हार्दिक पंड्या ने अपने डेब्यू मैच के पहले ही ओवर में 21 रन देने के बाद का किस्सा बताया है साथ ही एम एस धोनी के रिएक्शन को लेकर भी खुलासा किया है

Close Button

एक इंटरव्यू के दौरान हार्दिक पंड्या से पूंछा गया कि आपका पहला मैच किस स्टेडियम में था, ब्रिसबेन या सिडनी तो हार्दिक ने तरंत ही जवाब दिया एडिलेड।

देखे Video कैसे बनाए Pani Puri Cake…

हार्दिक ने अपने पहले मैच को लेकर खुलासा करते हुए  कहा कि मैं उस दिन सबसे मिला, और हैलो कहा मैं एक शांत सुशील लड़का था, इसलिए मैंने जब भी गेंदबाजी की तो आक्रमकता के साथ की, पहले ओवर में मैंने पांच वाइड गेंद डाली थी। उस ओवर का जिक्र करते हुए हार्दिक पंड्या आगे कहते हैं कि मैंने अपने पहले ओवर में ही 21 रन दे दिए थे, मेरा पहली बार चेतना शून्य था, मैंने सोचा कि करियर खत्म लेकिन इसके बाद माही भाई ने कहा-आजा दूसरा ओवर डालना है, वो गलती तूने आखिरी बार की है, ये याद रख, मुझे पता चला कि धोनी भाई लीजेंड हैं।

बहरहाल अब पंड्या टीम इंडिया के स्टार खिलाडियों में से एक हो चुके हैं जो टीम के लिए आक्रामक बल्लेबाजी तो करते ही हैं साथ ही गेंदबाजी में भी महारत हासिल कर चुके हैं और फील्डिंग में तो इनका तोड़ ही नहीं है, और अपने खेल को लेकर तो सुर्खियों में बने ही रहते हैं साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हर समय सुर्खियों में बने रहते हैं।

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।