यूथ फेस्ट में फायरलेस कुकिंग प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, तीज पर्व के बावजूद महिलाओ ने बड़ी संख्या में लिया हिस्सा

रायपुर. जे सी आई रायपुर युथ कैपिटल के युथ फेस्ट का शानदार तीसरा प्रोग्राम फ़ायरलेस कुकिंग के साथ आज राजधानी के होटल सायाजी में सम्पन्न हुआ.जे सी वीक के इस प्रोग्राम में  15 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. इस कॉम्पिटिशन में 2 राउंड्स हुए . जिसमे पहले राउंड में प्रतिभागियों को 40 मिनट्स का समय दिया जिसमें उन्हें एक डिश बनाने को कहा गया और दूसरे राउंड में जजों के द्वारा बताई गई सामग्री से उन्हें एक डिश तयार करने को कही गई जिसके आधार पे विजेता का चुनाव किया गया. इस प्रोग्राम की प्रथम  विजेता अंजलि और ज्योति की जोड़ी रही, रनर अप पायल तनु और बेस्ट प्रेजेंटेशन का खिताब युक्ति और डॉली जैन को मिला. इंदरप्रीत और अमनप्रीत के द्वारा स्टार डिश बनाई गई और क्लीन शेफ का पुरस्कार कुंदन और सामरी को गया.

इस कार्यक्रम की चीफ़ गेस्ट के रूप मे मिसेज एशिया 2018 मिसेज प्राची अग्रवाल और स्पेशल गेस्ट आकांक्षा राय मोजुद रही. होटल सायजी के हेड शअनीश जोसफ और फ़ूड कंसलटेंट जेनी नथनी ने इस पुरे प्रोग्राम को जज किया. आज के इस कार्यक्रम का उद्देश्य यूवाओ को हेल्दी खाने के लिए प्रेरित करना था. आजकल के यूवा ज्यादातर होस्टल में रहकर पढाई करते है जिन्हें कई सारी सुविधाओ से वंचित होना पड़ता है. इसलिए बिना आग और इलेक्ट्रिक के कैसे हेल्दी खाना बनाया जा सके जिससे उनकी सेहत के लिए फायदेमंद हो इसी को लेकर यह कार्यक्रम कराया गया.

इस मौके पर कार्यारम में शामिल होने आई मिसेज एशिया 2018 प्राची अग्रवाल ने कहा कि, ऐसे होते रहना चाहिए. कार्यारम के लिए मै जेसीआई कि पूरी टीम को बधाई देती हु. यह प्रोग्राम आज के युवाओं के लिए बहुत ज़रूरी था. उन्होंने कहा कि तीज  पर्व होने के बावजूद महिलाओ ने इसमें बड़ी संख्या में भाग लिया. बता दे कि  जेसीआई 9 सितंबर से 16 सितंबर तक राजधानी रायपुर में आयोजन कर रहा है. जिसमें युवाओं के लिए खास तौर पर कई सारे प्रोग्राम रखे गए हैं. जिसमें पब-जी एक मोबाइल गेम जो कि टीएचडी वैन्यू में पहले दिन कराया गया. इसके बाद 14 सितंबर को ओपन माइक का इवेंट किया जा रहा है. जिसमें सिंगिंग-डांसिंग, पोएट्री, स्टैंड एप कॉमेडी होगी. जो कि लेवल 3 में हो रहा है. इसके डायरेक्टर जेसी इंंद्रपीत औऱ जेसी हर्षित है.

जेसीआई के प्रयास से पहली बार इस साल एक नया इवेंट किया जा रहा है जो “ग्रैंड पेरेंट्स डे आउट” है. ग्रैंड पेरेंट्स और उनके ग्रैंड चिल्ड्रन के साथ अच्छे रिलेशन बनाने उन्हें अच्छे से समझाने और एक साथ समय बिताने के साथ ही डॉक्टर से हेल्थ हैबिट्स की जानकारी मिलेगी. इस प्रोग्राम के डायरेक्टर जेसीसी गौरव कोचर. जेसीसी हितेश रमानी हैं. यह इवेंट वृंदावन हॉल में किया जाएगा.रायपुर में 16 सितंबर को बॉलिंग चैंपियनशिप कराया जा रहा है जो कि कलर्स मॉल में किया जाएगा. बता दे कि

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।