Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

किसी भी एक्टर और एक्ट्रेस के लिए इंडस्ट्रि में बने रहने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी होता है उसका चेहरा. क्योंकि स्क्रिन पर फैंस अपने फेवरेट स्टार को देखने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं. चेहरे को बदलने और अपनी खूबसूरती को और निखारने के लिए एक्टर्स के प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेते हैं. लेकिन कई बार ज्यादा खूबसूरत बनाने के चक्कर में एक्टर्स अपने चेहरे को खराब कर लेते हैं. अगर चेहरे को कुछ हो जाए, तो उसकी जिंदगी पर बड़ा और बुरा असर पड़ना लाजमी है. लेकिन कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश के साथ कुछ अलग ही हुआ है.

सर्जरी के बाद खराब हुआ एक्ट्रेस का चेहरा

कई बार ऐसा देखने को मिला है कि फिल्मी सेलेब्स को अपनी गलत सर्जरी का खामियाजा भुगतना पड़ा है. अब खबर आई है कि कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का चेहरा एक रूट कैनाल सर्जरी की वजह से बिगड़ गया है. जी हां, एक्ट्रेस स्वाति ने एक प्राइवेट क्लिनिक से अपने दांत की रूट कैनाल सर्जरी करवाई थी, जिसके बाद उनका चेहरे बेहद बुरी तरह से सूज गया. डॉक्टर्स का कहना था कि यह सूजन कुछ घंटों में ठीक हो जाएगी, हालांकि अब 20 दिन बाद भी उनका चेहरा वैसे ही सूजा हुआ है. इसकी वजह से उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें – तापसी पन्नू की फिल्म ‘शाबाश मिठू’ का ट्रेलर रिलीज, अब देश देखेगा ऐसा खेल की भूला नहीं पाएगा पेहचान…

बता दें कि स्वाति सतीश के खराब हुए चेहरे की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उनके चेहरे की हालत कितनी खराब हो गई है, ये फोटोज को देखकर ही पता चल रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो स्वाति को anaesthesia की जगह डॉक्टरों ने सैलिसीक्लिक एसिड दिया था. एक कन्नड़ न्यूज चैनल के मुताबिक स्वाति सतीश ने क्लिनिक पर मेडिकल लापरवाही का इल्जाम लगाया है. उनका कहना है कि डॉक्टरों ने उन्हें ट्रीटमेंट को लेकर गलत जानकारी दी थी और अब वह क्लिनिक के खिलाफ कानूनी कदम उठाने वाली हैं.

स्वाति सतीश का कहना यह भी है कि इसकी वजह से उनके फिल्मी करियर पर असर पड़ रहा है. उनकी एक फिल्म रिलीज होने वाली है. लेकिन वह अपनी इस हालत की वजह से घर से बाहर निकल पब्लिक में नहीं जा पा रही हैं और फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पा रही हैं. बताया यह भी जा रहा है कि वह अपने सूजे हुए चेहरे का इलाज एक दूसरे मेडिकल क्लिनिक से करवा रही हैं.

इसे भी पढ़ें – 8 महीनों में अलग-अलग 6 कप्तानों के साथ काम करना रहा रोमांचक और चुनौतीपूर्ण – राहुल द्रविड़

इससे पहले कन्नड़ एक्ट्रेस चेतना राज ने अपनी फैट रिमूवल सर्जरी में हुई लापरवाही की वजह से जान गवाई थी. बताया गया था कि चेतना परिवार को बिना बताए यह सर्जरी करवाने के लिए गई थीं. सर्जरी के बाद उन्हें दिक्कतें होने लगी थी, जिसके चलते उनकी मौत हुई. चेतना के पेरेंट्स ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया था.