Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के शाहदरा इलाके में एक महिला और उसके 4 बच्चे मृत पाए गए हैं. पुलिस उपायुक्त (शाहदरा जिला) आर साथियासुंदरम ने कहा कि दोपहर करीब 1.30 बजे एक पीसीआर कॉल आई. बताया गया कि पुरानी सीमा पुरी इलाके में एक इमारत की पांचवीं मंजिल पर चार-पांच लोग बेहोश पड़े हैं. मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि महिला और उसके 4 बच्चों की मौत हो चुकी है. पुलिस के मुताबिक यह सभी लोग एक कमरे में सो रहे थे और देर रात इन्होंने अंगीठी जलाई थी. अंगीठी जलने के कारण कमरे में धुआं भर गया था और उससे घुटन के कारण पांचों लोगों की मौत हुई है.

सर्दी का सितम : दिल्ली-NCR में लगातार छठा दिन रहा बेहद ठंडा, कोहरे के कारण दिल्ली पहुंचने वाली 24 ट्रेनें निर्धारित समय से लेट

 

पुलिस ने बताया कि परिवार में 6 लोग थे. मोहित कालिया (35 वर्ष), उनकी पत्नी राधा (30 वर्ष), 11 और 4 साल की दो बेटियां और 8 और 3 साल के दो बेटे ये सभी एक दिन पहले एक कमरे के किराए के आवास में रहने के लिए आए थे. सुबह जब पिता मोहित कालिया की आंख खुली, तो उसने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को मृत पाया. जिसके बाद वह अपने सबसे छोटे बेटे को पास के अस्पताल ले गया, जहां उसे भी मृत घोषित कर दिया गया.

दिल्ली के हरि नगर में लगी भीषण आग, 22 लोगों को किया गया रेस्क्यू

 

अधिकारियों ने बताया कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि मौत का कारण दम घुटना है, क्योंकि शवों के बगल में अंगीठी जल रही थी. अधिकारियों ने कहा कि कमरे के अंदर कोई वेंटिलेशन नहीं था. महत्वपूर्ण सबूत जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है.
पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है. डीसीपी ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता लगाया जा सकेगा.

 

">
Share: