फिल्म Pippa का First Look आया सामने, इस दमदार किरदार में नजर आएंगे Ishaan Khatter …

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता Ishaan Khatter की अपकमिंग फिल्म Pippa का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इस फिल्म में ईशान ब्रिगडियर Balram Singh Mehta के किरदार में नजर आएंगे. इस पोस्टर का टैग लाइन है “1971: ए नेशन कम्स ऑफ एज”. इस फिल्म में 1971 के गौरवशाली इतिहास को दर्शाया जाएगा. इस फिल्म की शूटिंग बुधवार से अमृतसर में शुरु हो गई है.

इस मौके पर खुद ब्रिगेडियर मेहता भी यहां पर मौजूद थे और उन्होंने पहला क्लैप देकर फिल्म का शुभारंभ किया गया है. फिल्म Pippa का एक पोस्टर ईशान खट्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. अभिनेता ईशान खट्टर ने फिल्म Pippa के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘ये बहुत स्पेशल होने वाली है. हमारी पिप्पा की शूटिंग शुरू’.

इसे भी पढ़ें – 11 सालों के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं Fardeen Khan, दमदार किरदार में आएंगे नजर …

ये फिल्म 1971 की लड़ाई शुरू होने से पहले गरीबपुर में लड़ी गई, 12 दिन के युद्ध पर आधारित हैं. जिसमें भारतीय सेना ने बंग्लादेश के मुक्ति वाहिनी के साथ मिलकर पाकिस्तान के खिलाफ लड़ा था. इस युद्ध में PT-76 टैंक भारत की मजबूती बनकर उभरे थे. इन टैंकों को ही Pippa कहा जाता है.

फिल्म Pippa के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने कहा कि, “मुझे खुशी है कि हमने Pippa की शूटिंग शुरू कर दी, और स्वयं ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता ने फिल्म का पहला क्लैप दिया. इस तरह एक सकारात्मक नोट पर शेड्यूल की शुरुआत करना, प्रोडक्शन के दौरान एक स्थिर गति को सुनिश्चित करता है. हम एक शानदार कलाकारों की टुकड़ी और फिल्म निर्देशक राजा कृष्ण मेनन जो युद्ध की फिल्मों में माहिर हैं, के साथ शूटिंग शुरू करने लिए उत्सुक हैं.”

इसे भी पढ़ें – BB15 : घरवालों से मिलकर इमोशनल हुए कंटेस्टेंट्स, किसी को मिली नसीहत किसी को प्यार … 

वहीं फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने आगे कहा कि “जब मैंने इसकी कहानी सुनी तो मुझे लगा कि ये हमें सबको बतानी चाहिए. मुझे खुशी है कि हम RSBP के साथ मिलकर इस कहानी को एक व्यापक कैनवास देने में सक्षम हैं, उम्मीद है कि हम अगले साल सिनेमाघरों में दर्शकों के समक्ष बहुत ही खास सिनेमाई अनुभव लेकर आएंगे”

फिल्म डायरेक्टर कृष्णा मेनन ने कहा कि “मैं शानदार कास्ट और क्रू के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. हमने इस दिन के लिए कड़ी मेहनत की है. इस अविश्वनीय और बहादुरी की कहानी को सबके सामने लाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.

आपको बता दें कि ये फिल्म युद्ध के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब ‘ द बर्निंग चाफीस ‘ पर आधारित है, इस फिल्म में ऑस्कर विजेता ए.आर. रहमान का म्यूज़िक होगा. ब्रिगेडियर मेहता ने 1971 में भारत- पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध में पूर्वी ओर से मोर्चा संभाला था. जिसके बाद भारत ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए और दुनिया के मानचित्र पर बंग्लादेश का जन्म हुआ.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।