Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. फिल्म ’83’ का फैंस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म काफी चर्चा में है. वहीं, अब फिल्म ’83’ का पहला गाना Lehra Do रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के इस गाने को सुनकर हर भारतीय के मन में देशभक्ति का जज्बा जाग जाएगा. इस पूरे गाने में देशभक्ति का फ्लेवर नजर आ रहा है. रणवीर सिंह ने अपने इस फिल्म की तैयारी बहुत मेहनत से की है.

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म ’83’ का ट्रेलर रिलीज किया था. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही उनके इस किरदार की चर्चा हो रही थी. इस फिल्म में एक बड़ी स्टारकास्ट काम कर रही है, जो इस फिल्म में भारतीय वर्ल्ड कप विजेता टीम के महान खिलाड़ियों का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म ’83’ का गाना ‘Lehra Do’ सोमवार यानी कि आज दोपहर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

इसे भी पढ़ें – रिलीज से पहले ही चर्चा में आया फिल्म ’83’, पुलिस ने ऐसे किया डायलॉग का इस्तेमाल … 

बता दें कि इस फिल्म के पहले गाने ‘Lehra Do’ को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में अरिजीत की आवाज ने लोगों के अंदर देशभक्ति की भावना को जगाने का काम किया है. इस गाने को म्यूजिक दिया है मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम ने और इस गाने के लिरिक्स को कौसर मुनीर ने लिखा है. इस गाने के लिरिक्स विदेश में भारत की जीत के लिए जी लगा के खेल रहे भारतीय खिलाड़ियों के उस समय के लगन को दर्शकों तक पहुंचाया है. इस गाने की शुरुआत में भारतीय बल्लेबाजों के संघर्ष को दिखाया गया है.

https://www.instagram.com/p/CW4nonionNW/

इसे भी पढ़ें – 83 Trailer Out : फैंस का इंतजार हुआ खत्म, ट्रेलर देख फिर भारत मना रहा जीत का जश्न …

ट्रेलर पहले से ही यूट्यूब पर बना रहा है रिकॉर्ड

रणवीर की इस फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही यूट्यूब पर रिकॉर्ड बनाया है. वो अभी तक 75 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त करके इस साल की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली किसी फिल्म के ट्रेलर की लिस्ट में आ गई है. इस फिल्म की कहानी इतनी महान है कि इस फिल्म को लेकर हर कोई बेताब है. इसके ट्रेलर में रणवीर सिंह के ट्रांसफॉर्मेशन की खूब तारीफे हुई हैं. रणवीर हूबहू कपिल देव की तरह दिखाई दे रहे हैं. उनके साथ इस फिल्म में काम करने वाले बाकी कलाकार भी सभी किरदारों में फिट नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CXIpuVMsmBG/

इसे भी पढ़ें – रणवीर सिंह ने शेयर किया फिल्म 83 का टीजर, बताया कब आएगा फिल्म का ट्रेलर …

1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप के विजय की है कहानी

इस फिल्म के पहले गाने में सभी कलाकार दिखाई दे रहे हैं जिन्होंने 1983 वर्ल्ड कप में शामिल खिलाड़ियों का किरदार निभाया है. जिनमें से प्रमुख हैं रणवीर सिंह, हार्डी संधू, ताहिर भसीन, एमी विर्क, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, धैर्य करवा, जतिन सरना. इस फिल्म में इनके अलावा पंकज त्रिपाठी और बोमन ईरानी भी हैं. दीपिका पादुकोण इसमें गेस्ट रोल निभा रहीं हैं. वो कपिल देव की पत्नी की भूमिका में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. ये फिल्म 24 दिसंबर 2021 की सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने वाले उन असली हीरों के जीवन पर आधारित है जो उस समय के पूरे सफर को दिखाएगा, जिसे देखने के लिए हर कोई बेताब है.