Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शिवम मिश्रा, रायपुर. राजधानी के गुढ़ियारी इलाके में युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्यारों ने हत्या को घटना का रूप देने के लिए युवक की लाश को रेलवे ट्रैक में डाल दिया, जिसके बाद मामला सामने आया. हालांकि पुलिस ने इस पूरे मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि, राजधानी के गुढ़ियारी इलाके में शनिवार देर रात पैसे के बंटवारे को लेकर दोस्तों के बीच मामूली विवाद हुआ. जिसके बाद 3 दोस्तों ने मिलकर अपने दोस्त पर चाकू से हमलाकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं शातिरों ने पुलिस से बचने के लिए युवक की लाश को रेलवे ट्रक पर डाल के घटना का रूप देने की कोशिश की. हालांकि पुलिस ने हत्यारों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए नाबालिग समेत 3 आरोपियों को धरदबोचा है. मृतक युवक की पहचान डबरापारा निवासी विकेश शेंद्रे (22) के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ें- जैसी लिखी कविता वैसी मिली मौतः दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया छात्र समुद्र में डूबा, हुई मौत, ये है पूरा मामला…

चौकाने वाली तो यह है कि, घटना के बाद भी पुलिस ने सोमवार रात तक मामला दर्ज नहीं किया था. इस मामले में पुलिस का कहना था कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा. इतना ही नहीं पुलिस ने इस वारदात को 2 दिनों तक दबाने की पूरी कोशिश की. लेकिन जब इलाके में घटना की चर्चा जोर पकड़ी तो घटना का भांड़ा फूट गया. घटना सामने आने के बाद पुलिस अफसर घटना की पुष्टि करने से मुकरते रहे, लेकिन अंत में मजबूरन पुलिस को मामले का खुलासा करना पड़ा.