Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

भिलाई । भिलाई में हुए हाईप्रोफाइल महिला मर्डर केस की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली हैं. इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. जो की मृतक महिला के कोचिंग इंस्टीट्यूट का ही पूर्व छात्र है. पुलिस ने आरोपी के पास से मृतिका की कार भी बरामद की हैं. पुलिस ने हत्या के पीछे अवैध संबंध को वजह बताया है.

भिलाई में 14 अक्टूबर को रुआबाँधा निवासी 49 वर्षीय कोचिंग इंस्टीट्यूट संचालिका कुलदीप कौर की हत्या कर दी गई थी. जिसकी हत्या करीब 15 दिन से राज़ बनी हुई थी. इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी मनीष कुमार यादव को अंबिकापुर से गिरफ्तार किया हैं.

आरोपी

हत्या के पीछे है यह वजह

दुर्ग आईजी दिपांशु काबरा ने बताया कि आरोपी मनीष मृतका की कोचिंग इंस्टीट्यूट में लगभग ढेड़ साल पहले बीकॉम की पढ़ाई करता था और पढ़ाई खत्म करने के बाद वापिस अंबिकापुर चला गया. लेकिन वहां जाने के बाद भी इन दोनों के बीच वॉट्सअप के जरिये बातचीत होती थी और दोनों के बीच अवैध संबंध चलता रहा.

इसी बीच मनीष की शादी कहीं और तय हो गई. वह शादी के पहले अपने इस अवैध संबंध को खत्म कर देना चाहता था लेकिन मृतिका इस संबंध को खत्म करना नहीं चाहती थी. वह आगे भी इस संबंध को जारी रखना चाहती थी. जिसके लिए वह प्रेमी पर दबाव बना रही थी और उसे ब्लैकमेल भी कर रही थी कि वह इस संबंध का खुलासा उसकी होने वाली पत्नी और दुनिया के सामने कर देगी.

जिसके चलते मनीष ने कुलदीप की हत्या की साजिश रची और उसकी दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी. काबरा ने बताया कि इस आरोपी की तालश मे मोबाईल और सीसीटीवी फुटेज से काफी मदद मिली है. पुलिस ने आरोपी के घर से मृतका की होंडा JAZZ कार भी बरामद की है. आरोपी के पिता अंबिकापुर के जाने—माने वकील बताये जा रहे है.

गौरतलब है की भिलाई के शिवा कोचिंग इंस्टीट्यूट की मैनेजर कुलदीप कौर की डेड बॉडी 14 अक्टूबर को उतई में सीआरपीएफ बाउंड्री वॉल के पास मिली। कुलदीप 13 अक्टूबर को को कोचिंग से फेशियल कराने की बात कह निकली थी और घर नहीं लौटी. उसका मोबाइल आधे घंटे के लिए बंद था और बाद में चालू हालत में जेवरा सिरसा में शराब की दुकान के पास मिला.