आखिर ऐसा क्या हुआ जो वेस्टइंडीज के इस पूर्व बल्लेबाज को अस्पताल में होना पड़ा भर्ती, पढ़िए पूरी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क- इन दिनों हर जगह वर्ल्ड कप का रोमांच जारी है, भारत में क्रिकेट वर्ल्ड कप का रोमांच चरम पर है, लेकिन इसी बीच खबर ये है कि वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी ब्रायन लारा, को अचानक ही एक अस्पताल में भर्ती किया गया है, ब्रायन लारा मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती किए गए हैं।

हलांकि अस्पताल के अधिकारियों ने इससे संबंधित किसी भी तरह की जानकारी देने से इंकार कर दिया है।

वहीं सूत्रों के हवाले से जो खबर मिल रही है उसके मुताबिक ब्रायन लारा ने सीने में दर्द की शिकायत की  थी, जिसके बाद उन्हें आज दिन में करीब 12.30 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया, ब्रायन लारा की उम्र 50 साल है।ब्रायन लारा इन दिनों स्टार स्पोर्ट्स के लिए मुंबई स्थित स्टूडियो में वर्ल्ड कप के लिए विशेषज्ञ के तौर पर कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं।

ब्रायन लारा का क्रिकेट करियर

ब्रायन लारा ने वेस्टइंडीज की ओर से 131 टेस्ट मैच में 11,953 रन बनाए हैं, उनका हाई स्कोर 400 रन का है जो वर्ल्ड  रिकॉर्ड है और अबतक इस स्कोर तक कोई भी खिलाड़ी नहीं पहुंच सका है। लारा ने अपने टेस्ट करियर में 34 शतक जड़े हैं,  इसके अलावा लारा ने 299 वनडे मैच में 10, 405 रन बनाए हैं जिसमें 19 शतक शामिल हैं।

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।