Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

एक युवती ने चेहरे पर आए मुंहासों से परेशान होकर मौत को गले लगा लिया. बताया जा रहा है कि मुंहासों के कारण लड़की का बार-बार रिश्ता टूट रहा था. जिससे वह काफी परेशान रहती थी. फिर उसने हताश होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है. यहां एक युवती अपने चेहरे के मुंहासों से बहुत दिनों से परेशान थी. पिंपल की वजह से लड़के वाले रिश्ते के लिए मना कर देते थे. परेशान होकर युवती ने खुदकुशी कर ली. घटना सोमवार शाम बिसंडा थाना क्षेत्र के अजीत पारा गांव की है. मवेशियों को चारा खिलाकर लौटी मां और बहन ने उसे कमरे में फंदे से लटका हुआ देखा. परिवार के सदस्यों ने कहा कि लड़की अपने मुंहासे की समस्या से परेशान थी. कई इलाज के बाद भी यह समस्या ठीक न हो सकी. परिवार के एक सदस्य ने कहा, लड़की के लिए शादी के कई प्रस्ताव आए थे, लेकिन जब उन्होंने चेहरे पर मुंहासे देखे तो रिश्ता करने से इंकार कर दिया.

इसे भी पढ़ें – शादी का झांसा देकर भाभी का भाई करता रहा दुष्कर्म, दूसरी युवती से शादी करने पर पीड़िता ने की शिकायत, आरोपी गिरफ्तार

बिसंडा थाना प्रभारी केके पांडेय ने बताया कि युवती की लाश उसके कमरे में लटकती मिली है. परिवार के सदस्यों का कहना है कि युवती अपने चेहरे के मुंहासों से बहुत परेशान थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जारी है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक