फेरे लेने से पहले दूल्हे ने दुल्हन के प्रेमी को मारी गोली, पेट से आर-पार हुई गोली, हालत गंभीर

कर्ण मिश्र, ग्वालियर/ श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक दूल्हे ने सात फेरे लेने से पहले ही अपनी दुल्हन के प्रेमी को मार दी. प्रेमी युवक के पेट में गोली लगते हुए आरपार हो गई. जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है.

घटना जिले के बडौदा थाना के पांडोला गांव की है. जहां युवक की शादी एक युवती से तय हो गई. बीते मंगलवार को दोनों की शादी होने वाली थी, लेकिन युवक को पता चला कि होने वाली दुल्हन का किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. जिससे युवक नाराज हो गया और युवक शादी के फेरे लेने से पहले ही प्रेमी को गोली मार दी.

इसे भी पढ़ें ः टीके का टोटा: MP में 2 फीसदी से ज्यादा बर्बाद हुई वैक्सीन, इस जिले में चौकाने वाला आंकड़ा आया सामने

एएसपी पीएल कुर्वे के मुताबिक प्रेमी कुलवीर उर्फ जसवीर पुत्र विक्रम सिंह को सोमवार की रात 12 बजे उसकी प्रेमिका के दूल्हे पवन ने मिलने के लिए बुलाया था. जहां पवन ने उससे कहा कि वह उसकी होने वाली पत्नी का पीछा छोड़ दे. जिसके बाद प्रेमी युवक ने पवन से कहा कि लड़की मुझसे प्यार करती है. यह शादी जबरन की जा रही है. इतने में पवन ने कट्टा निकालकर प्रेमी को गोली मार दी. और कमर से आर-पार हो गई.

इसे भी पढ़ें ः महिला को एसिड पिलाने के मामले में बड़ी कार्रवाई, पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, ASI सस्पेंड

बता दें कि प्रेमी को गोली मारने के बाद दूसरे दिन दूल्हे ने दुल्हन के साथ इत्मिनान से सात फेरे लिए. इधर घायल प्रेमी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. हालांकि युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे जिला अस्पताल ने इलाज के ग्वालियर रेफर कर दिया है. वहीं पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें ः यहां दो शातिर मोबाइल चोरों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, 30 स्मार्टफोन बरामद

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।