मोदी सरकार की मंत्री Smriti Irani को नहीं पहचान पाया The Kapil Sharma Show का गार्ड, मचा बवाल और वहां से…

मुंबई. छोटे पर्दे पर Kapil Sharma के शो The Kapil Sharma Show को लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. ये शो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ जाता है. वहीं, अब खबर मिल रही है कि शो में शरीक होने केंद्रीय मंत्री Smriti Irani नजर आने वाली थी, लेकिन अब वो नहीं आएंगी. वो सेट से लौट गईं है.

स्मृति को पहचान नहीं पाया गार्ड

मिली जानकारी के मुताबिक, Smriti Irani बिना शूटिंग किए ही सेट से वापस लौट गईं हैं. जिसके बाद सेट पर काफी हंगामा मच गया है. दरअसल, Smriti Irani शो में अपनी किताब ‘लाल सलाम’ का प्रमोशन करने के लिए शो में पहुंची थीं, लेकिन गेट पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें अंदर ही नहीं जाने दिया. कहा जा रहा है कि स्मृति जब शूट के लिए पहुंचीं तो सिक्योरिटी गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाया.

इसे भी पढ़ें – OMG ! बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, राहुल द्रविड़ को बताया पहला प्यार … 

जिसके बाद Smriti Irani ने उन्हें बताया कि वह शो की स्पेशल गेस्ट हैं और उनके एपिसोड की शूटिंग के लिए उन्हें इंवाइट किया गया है. दूसरी ओर सिक्योरिटी गार्ड का कहना था कि उन्हें इस तरह के कोई भी आदेश नहीं दिए गए हैं, इसलिए वह उन्हें अंदर नहीं जाने दे सकते.

समृति के वापस लौटने से मचा हंगामा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये सारी गलतफहमी गेट पर खड़े सिक्योरिटी गार्ड और स्मृति के ड्राइवर में हुई है. इस बारे में न तो Smriti Irani को कोई जानकारी थी और न ही कपिल शर्मा को कुछ पता था. जैसे ही कपिल शर्मा और उनकी प्रोडक्शन टीम को इस बात की खबर मिली, सेट पर हंगामा मच गया.

इसे भी पढ़ें – तलाक की खबरों के बीच… Priyanka Chopra ने उड़ाया पति Nick Jonas का मजाक, कही ये बात … 

कोई अपडेट नहीं आई सामने

हालांकि, फिलहाल Smriti Irani वाले एपिसोड का शूट कैंसिल हो गया है. अब इस एपिसोड की शूटिंग कब होगी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।