प्रधान आरक्षक ने शादी का झांसा देकर महिला से किया दुष्कर्म, शिकायत पर मामला दर्ज…

मिथलेश कुमार जशपुर। प्रधान आरक्षक पर महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. मामले में जशपुर पुलिस ने आरोपी प्रधान आरक्षक के खिलाफ 376-IPC, 506-IPC, 324-IPC के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Close Button

घटना जशपुर के दुलदुला थाना की है. आरोपी जवान का नाम पिछारू राम है, जो जशपुर के मनोरा चौकी में प्रधान आरक्षक के पद पर तैनात है, पीड़ित महिला ने बताया की वह पहले से शादी शुदा थी और पहले पति को किसी कारण से छोड़ चुकी थी. इस दौरान उसकी मुलाकत पिछारू राम से हुई और दोनों में प्रेम हो गया.

महिला ने बताया की हेड कांस्टेबल पिछारू राम 2012 से उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाया है. जब भी वह शादी का बात करती थी तब आरोपी इंकार कर देता था, इसी बात से आहत होकर पीड़िता ने जशपुर सिटी कोतवली में शिकायत दर्ज कराई है.

घटना दुलदुला थाना क्षेत्र की है, इसलिए कोतवाली पुलिस ने मामले को जीरो में कायम कर शिकायत डायरी दुलदुला थाना भेज दिया है. पूरे माले में दुलदुला पुलिस महिला के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।