Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

अरविंद मिश्रा. बलौदाबाजार. लल्लूराम डॉट कॉम में प्रमुखता से खबर प्रकाशित करने के बाद पुलिस बल समेत डीएसपी भागे-भागे लिमतरा पहुँचे. बता दें कि लिमतरा गांव में शिवनाथ नदी के किनारे कई व्यापारियों का लाखों रुपए के तरबूजों की ढेर आग लगने के चलते बर्बाद हो गया.

मामले पर लल्लूराम डॉट कॉम के संवाददाता ने जब दोपहर में हुई घटना की सूचना मिलते ही सिमगा थाने में घटना की जानकारी दी. सिमगा थाने से जवाब आया कि वे सिमगा में आज मंत्री अमर अग्रवाल के दौरे के चलते वीआईपी ड्यूटी में व्यस्त हैं. घटना स्थल की मुआयना के लिए कोई पुलिसकर्मी और दमकल की गाड़ियाँ नहीं पहुंची.

लल्लूराम डॉट कॉम ने तत्काल ‘ब्रेकिंग : देखिये एक्सक्लूसिव वीडियो, नदी किनारे व्यापारियों के झोपड़ियों में लग गई आग, लाखों रुपए के तरबूजों का ढेर पटाखों की तरह फटने लगा’ इस शीर्षक से खबर प्रकाशित किया. खबर वायरल होते ही डीएसपी सुभाष दास भागे-भागे घटना स्थल पहुँचे. साथ में भाटापारा ग्रामीण पुलिस बल भी मौके पर पहुँच चुकी है.

जानकारी सामने आई है कि पांच तरबूज व्यवसायियों के एक लाख रुपए से अधिक नगदी जल गए हैं. साथ ही सभी व्यापारियों के लाखों रुपए की तरबूज (लगभग दो ट्रक तरबूज ) जलकर खाक हो गया है. बता दें कि इस भीषण आगजनी के कारण का पता नहीं चल पाया है. मामले में डीएसपी ने जांच करने के निर्देश दिए हैं.

यह खबर भी पढ़ें…

ब्रेकिंग : देखिये एक्सक्लूसिव वीडियो, नदी किनारे व्यापारियों के झोपड़ियों में लग गई आग, लाखों रुपए के तरबूजों का ढेर पटाखों की तरह फटने लगा