शराब के मामले में डॉ. रमन सिंह पर कांग्रेस का पलटवार, पीसीसी प्रवक्ता ने कहा- पूर्व सीएम अपने बीते 15 वर्षों के कार्यकाल का अनुभव बता रहे हैं

रायपुर। छत्तीसगढ़ में धान के साथ-साथ एक बड़ा मुद्दा शराब भी है. शराब के मुद्दे पर भी कांग्रेस और भाजपा के बीच जमकर सियासी वार और पलटवार हो रहे हैं. बीजेपी ने आरोप लगाया कि शराब पर भूपेश टैक्स लग गया है और बढ़ हुए दाम शराब बेची जा रही है. अब इस मामले में कांग्रेस ने करारा पलटवार करते हुए रमन सिंह से पूछ लिया है कि शराब से काली कमाई करने वाले समुंद्र सिंह का पैसा किसके बंगले में जाता था ये बता दीजिए ?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि रमन सिंह यहाँ कांग्रेस सरकार पर आरोप नहीं लगा रहे हैं, बल्कि अपने 15 वर्ष के कार्यकाल का अनुभव बता रहे हैं. रमन सिंह के कार्यकाल में किस तरह से अवैध शराब का कारोबार चलता था, महंगे दाम में शराब बिकते थे सबको पता है. अब शायद इसी अनुभव को रमन सिंह बताने में लगे हैं. रमन सिंह को यह बताना चाहिए समुंद्र सिंह कहा हैँ. समुंद्र सिंह के कमीशनखोरी से निकला पैसा किसके बंगले में जाकर समा जाता था ? प्रदेश की जनता ये जानना चाहती है.

आपको बता दे कि डॉ. रमन सिंह ने आज प्रेसवार्ता कर भूपेश सरकार पर शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त होने का आरोप लगाया था. रमन सिंह ने कहा था कि भूपेश सरकार में हर दिन 300 करोड़ के शराब का अवैध करोबार हो रहा है. महंगे दाम शराब बिक रहे हैं. शराब भूपेश टैक्स लग गया है.

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।