इस पास्टर ने भूत भगाने के लिए नाबालिग युवती के साथ जो किया इसे देख प्रभु यीशु भी काँप उठेंगे, वीडियो देखकर आप तय कीजिये कि यह ‘चंगाई’ है या ‘नंगाई’

रामेश्वर मरकाम. धमतरी. इस पास्टर ने भूत भगाने के नाम पर एक नाबालिग युवती के साथ बेहद घिनौना और हैवानियत भरा कृत्य किया. पास्टर ने चंगाई के नाम पर जो नंगाई किया है उसे अगर प्रभु यीशु देख लें तो उनकी रूह कांप जाये. मानवता को शर्मसार कर देने वाला यह वीडियो धमतरी जिले के छिपली गांव का बताया जा रहा है. अब तक किसी ने इस मामले की शिकायत थाने में नहीं की है. हालाँकि यह वीडियो वायरल होकर पुलिस के अधिकारियों तक भी पहुँच चुकी है. पुलिस अधिकारी मामले की तस्दीक कर कार्रवाई की बात भी कह रहे हैं.

शैतान भगाने के नाम पर धर्म का आडम्बर किस कदर है, आप यह वीडियो देखकर समझ सकते हैं. पास्टर द्वारा बेरहमी से नाबालिग की पिटाई और इस काम में नाबालिग के घर वालों का सहयोग सबको चौंका देगा. गांव में आज भी कितनी धर्मान्धता व्याप्त है, इसका अंदाजा यह वीडियो देखकर आप लगा सकते हैं. पास्टर की पहचान दिनेश साहू के रूप में की जा रही है. जानकारी के अनुसार छिपली गांव का दिनेश साहू ईसाई धर्म अपनाकर पास्टर बन गया है.

आपको बता दें कि पास्टर दिनेश साहू अपने घर में लोगों पर बुरा साया भगाने, शैतान बाधा दूर करने का दावा करता है. मगर युवक दिनेश साहू के भूत भगाने का तरीका कितना बेरहम है, यह आप वीडियो के रूप में इस एक ही नमूने से पूरा समझ सकते हैं. पास्टर युवक ईसाईयों के धर्म ग्रन्थ बाईबल के कुछ मन्त्र पढ़कर नाबालिग युवती से भूत-प्रेत का साया दूर कर रहा है. पास्टर के द्वारा नाबालिग की जमकर पिटाई, प्राइवेट पार्ट पर हाथ-पैर रखना, कान का पर्दा फाड़ देने वाली ऊँची आवाज में चिल्लाना…और भी हैवानियत के कई नमूने अब आप भी देख लीजिए कि ये कितना घिनौना और शर्मनाक है.

देखिये वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=0NvW0_uLBSM[/embedyt]

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!