मंत्री ने कहा था एनकाउंटर करेंगे… रेलवे ट्रैक के पास मिला दुष्कर्म के आरोपी का शव

तेलंगाना के हैदराबाद जिले के सैदाबाद में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या के मामला लगातार सुर्खियों में है. गुरुवार को हैदराबाद पुलिस को रेलवे ट्रैक के पास एक शव मिला है. ये शव इस मामले के आरोपी का ही है, तेलंगाना के डीजीपी ने इसकी पुष्टि कर दी है. 

दरअसल, वारनगल में रेलवे ट्रैक पर एक शव मिला है. जब पुलिस यहां पर पहुंची, तब उसने शव की जांच की और हाथ पर बने टैटू के आधार पर ये पाया कि ये सैदाबाद रेप-हत्या घटना का आरोपी ही है. (नीचे पढ़े पूरी खबर)

पुलिस ने शरीर पर बने टैटू से आरोपी की पहचान की है.हालांकि इसके साथ ही राज्य सरकार पर सवाल भी उठने लगे हैं. कारण कि दो दिन पहले ही राज्य के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने कहा था, ‘हम आरोपी को एनकाउंटर में मार देंगे’ इससे पहले एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, घनपुर थाने में पटरी पर एक शव मिला. उसके सिर पर चोट के निशान थे. स्थानीय लोगों ने सुबह पटरी पर शव देखा और पुलिस को खबर दी. पुलिस को संदेह है कि आरोपी ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।