BREAKING : सीएम हाउस परिसर में तगड़ी सुरक्षा के बीच पर्स पार, बच्चे के इलाज के मदद के लिए जनचौपाल पहुंचा परिवार हुआ चोरी का शिकार

रायपुर। राजधानी रायुपर की लचर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आए दिन सवाल उठते हैं. उसकी एक बानगी बुधवार को सीएम हाउस में भी देखने को मिली, जहां दर्जनों सुरक्षा अधिकारियों और पुलिस के जवानों की मौजूदगी में मुख्यमंत्री की जनचौपाल में पहुंचे एक पीड़ित परिवार का बदमाशों ने पर्स पार कर दिया. परिवार ने इसकी लिखित में शिकायत सिविल लाइन थाना में की है.

कोरबा निवासी दिलहरण सारथी अपने 10 वर्षीय बच्चे के इलाज के लिए आर्थिक सहायता की फरियाद लेकर जन चौपाल में सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात करने पहुंचा था. दिलहरा के साथ उसकी पत्नी और बीमार बालक सहित परिवार भी मौजूद था. इसी दौरान किसी बदमाश ने सीएम हाउस परिसर के भीतर ही उसका पर्स पार कर दिया. दिलहरण के पर्स में तीन हजार रुपये नगदी समेत कुछ दस्तावेज भी थे.

आपको बता दें प्रत्येक बुधवार को मुख्यमंत्री आवास में जन चौपाल का आयोजन होता है. जिसमें प्रदेश भर से बड़ी संख्या में आम जनता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात करने पहुंचती है. जिसमें बड़ी तादाद ऐसे लोगों की होती है जो किसी न किसी समस्या की वजह से अपनी फरियाद लेकर सीएम के पास पहुंचते हैं.

माना जाता है कि सीएम हाउस की सुरक्षा ऐसी होती है कि जिसमें परिंदा भी पर नहीं मार सकता, ऐसे में इस घटना से समझा जा सकता है कि राजधानी में रहने वाले नागरिको की और शहर की सुरक्षा व्यवस्था क्या होगी?

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।