जैसी करनी वैसी भरनी: जालंधर में बुक डिपो जलाने गए बदमाश खुद आग में जिंदा जले, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

जालंधर, पंजाब। सच ही कहा गया है ‘जैसी करनी वैसी भरनी’. ऐसा ही एक मामला सामने आया है पंजाब के जालंधर से, जहां एक बुक डिपो जलाने गए बदमाश आग लगाने के बाद खुद ही उसमें बुरी तरह से घिर गए. हादसे में एक बदमाश की जिंदा जलकर मौत हो गई, तो वहीं दूसरा बदमाश गंभीर रूप से झुलस गया, जिसकी हालत गंभीर है और वो अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती है. कुल 3 बदमाश थे, जो घटना को अंजाम देने के लिए गए थे. तीसरे आरोपी को कुछ नहीं हुआ है.

अजमेर से दिल्ली आ रही शताब्दी एक्सप्रेस में बम होने की सूचना से मचा हड़कंप, ट्रेन की सघन तलाशी

 

बाहर निकलने से पहले ही भड़की आग

बताया जा रहा है कि बिल्डिंग मालिक और किराए पर चल रहे बुक डिपो के बीच विवाद होने की बात सामने आ रही है. झुलसे बदमाश से पुलिस आग लगाने की वजह के बारे में पूछताछ कर रही है. आदमपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना मंगलवार-बुधवार आधी रात करीब 2 बजे की है. आदमपुर क्लॉक टावर के पास कृष्णा बुक डिपो को आग लगाने के लिए 3 बदमाश जालंधर से पहुंचे. उन्होंने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. हालांकि बाहर भागने से पहले ही आग भड़क गई और तीनों बदमाश आग में घिर गए. हालांकि तीनों आरोपियों में से एक भागने में सफल रहा, लेकिन एक साथी अंदर ही फंस गया. दूसरा उसे निकालने के लिए गया, तो वह भी आग की चपेट में आ गया. अंदर फंसे बदमाश की जिंदा जलकर मौत हो गई और दूसरा बदमाश गंभीर रूप से झुलस गया.

 

बिल्डिंग मालिक पर शक

पुलिस ने अस्पताल में भर्ती किए बदमाश को हिरासत में ले लिया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि कृष्णा बुक डिपो किराए पर चल रही थी, जिसे बिल्डिंग मालिक खाली करवाना चाहता था. इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था. बुक डिपो मालिक को डराने के मकसद से इस वारदात को अंजाम दिया गया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी इस एंगल से जांच की जा रही है. झुलसे आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि उन्हें किसने भेजा था. इसके बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।