मोदी सरकार ने की वादाखिलाफी, हमने अपना वादा निभाया, अब देश में लाना है बदलाव- सीएम भूपेश बघेल

मनोज मेश्ररेकर, राजनांदगांव- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज राजनंदगांव जिले के घुमका ब्लाक के ग्राम हड़वा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. सभा को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस की संकल्प पत्र में जो वादे किए गए थे उसको पूरा किया गया. प्रदेश में सरकार बनते ही किसानों की कर्ज माफी की गई. समर्थन मूल्य पर धान की खरीदी हुई.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस तरह से छत्तीसगढ़ प्रदेश में बदलाव है उसी तरह अब देश में भी बदलाव करना है. इस दौरान भूपेश बघेल ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ वादाखिलाफी का भी आरोप लगाया.

बस्तर में नक्सल आतंक के बीच हुए भारी मतदान और लोगों में मतदान को लेकर उत्साह को देखते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि यह लोकतंत्र की जीत है. जिसमें नक्सली भय को दरकिनार करते हुए भी मतदाताओं ने बढ़-चढ़कर मतदान किया है. ग्राम हड़वा की चुनावी सभा में मुख्यमंत्री के साथ जिले के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर भी शामिल हुए.

भूपेश बघेल ने राजनांदगांव लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी  भोलाराम साहू को जीताकर दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील की. इस दौरान मंच पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं के अलावा सभा में बड़ी संख्या में आम जन उपस्थित थे.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।