शिक्षाकर्मी के प्रांतीय अंडर ग्राउंड नेता ने 76 दिनों तक आंदोलन करने का किया आह्वान

 

रायपुर. शिक्षाकर्मी आंदोलन को लीड कर रहे पांच प्रांतीय नेताओं में अब तक दो नेताओं की गिरफ्तारी हो चुकी है. तीन प्रांतीय नेता अंडर ग्राउंड हो चुके हैं और आंदोलन को लीड कर रहे हैं. आज शिक्षाकर्मी आंदोलन के अंडर ग्राउंड नेता प्रांतीय संयोजक विकास राजपुत से मिलने स्वराज की टीम पहुंची.

Advertisement
Patakha ban Ad

टीम कहाँ पहुंची यहाँ बताना मुश्किल है. क्योंकि प्रांतीय संचालक विकास राजपुत गिरफ़्तारी से बचने अज्ञात वास की तरह गुमनाम चल रहे हैं. जिसका यहाँ उल्लेख न करने का स्वयं विकास राजपुत ने निवेदन किया है. हम उनके निवेदन का सम्मान करते हुए यहाँ उनकी अंडर ग्राउंड जगह का उल्लेख करने में असमर्थ हैं.

शिक्षाकर्मी के प्रांतीय नेता विकास राजपुत ने कहा कि शिक्षाकर्मी ना गिरफ़्तारी से घबराएँ और ना ही बर्खास्तगी से. हम ऐतिहासिक आंदोलन करना चाहते हैं. विकास राजपुत ने पुरे 76 दिनों तक आंदोलन करने का आह्वान किया. वहीँ राज्य भर के शिक्षाकर्मियों को रावणभाठा के दशहरा मैदान में एकजुट होकर आंदोलन करने की अपील की है.

ADVERTISEMENT
cg-samvad-small Ad

 

Advertisement
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।