Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

एक किशोरी के साथ दो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. किशोरी की मांग का आरोप है कि शिकायत पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है. वहीं थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने कहा कि घटना की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

यह मामला बांदा जिले के मटौंध थाना क्षेत्र का है. घर में मानसिक रूप से कमजोर पिता के साथ सो रही 13 वर्षीय किशोरी के साथ दो दबंगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. उन्होंने वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी है. यह घटना एक मई की है. मटौंध थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने इस संबंध में पुलिस को अब तहरीर दी है. उन्होंने बताया कि वह एक शादी समारोह में मायके गई थी, उसका मानसिक रूप से कमजोर पति और उसकी 13 वर्षीय बेटी घर पर ही रुक गए थे. इसी दौरान हैवानों ने उनकी बेटी के साथ दरिंदगी की.


पुलिस से शिकायत पर जान से मारने की दी धमकी
पीड़िता की मां ने बताया कि एक मई की रात को गांव के दो दबंग दीवार फांदकर घर में घुस आए और फिर पिता के साथ कमरे में सो रही पुत्री के हाथ और पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसका वीडियो भी बना लिया. महिला के मुताबिक, उन लोगों ने धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की या किसी से कुछ कहा तो इस अश्लील वीडियो को वायरल कर देंगे. साथ ही पूरे परिवार को जान से मार देंगे.


टीआई ने कहा- घटना की जांच की जा रही
महिला के मुताबिक, वह अपने मायके से लौटी तो बेटी ने उसे पूरी दास्तां बताई. इसके बाद बेटी के साथ थाने पहुंचकर महिला ने तहरीर दी है. महिला ने बताया कि 24 घंटे बाद भी पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही है. उधर, थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि ‘उन्हें तहरीर मिली है. घटना की जांच की जा रही है. जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.