Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में बुधवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, बारिश के चलते यहां एक निर्माणधीन मकान की छत गिरने से परिवार के 9 सदस्य मलबे में दब गए. जिसमें से 3 बच्चों की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग घायल हो गए हैं. घटना के बाद घायलों को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.

जानकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना आगरा के कागारौल कस्बे की है, यहां देर रात तेज बारिश के कारण अचानक एक निर्माणधीन मकान की छत भरभरा कर गिर गई. इस मकान को हाल ही में नया बनाया गया था. जिसमें परिवार के 9 लोग दब गए. इस हादसे में मकान के छत गिरने से 3 बच्चों की मौत हो गई और वहीं घायलों का जिला अस्पताल में भर्ती कर इलाज करवाया जा रहा है.

घायलों का किया गया रेस्क्यू

मिली जानकारी के मुताबिक, बीती शाम कागारोल में तेज बारिश के कारण निर्माणधीन घर की छत भरभरा कर गिर गई. घटना के बाद मौहल्ले में चीख पुकार मच गई जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया गया. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मलबे में फंसे सभी सदस्यों को निजी अस्पताल भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, अन्य लोगों का इलाज जारी है.

आगरा के डीएम प्रभु एन. सिंह ने बताया कि इस दर्दनाक हादसे में परिवार के कुल 9 सदस्य मलबे में दब गए थे. जिसमें 3 बच्चें और 6 लोगों शामिल हैं. वहीं, बच्चों की उम्र 3 से 8 साल के बीच बताया गया है. इस घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस प्रशासन द्वारा तुरंत राहत बचाव कार्य शुरू किया गया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिससे उनकी जान बच सके.

डीएम प्रभु एन. सिंह ने आगे कहा कि इस हादसे में जिन 3 बच्चों की मौत हो गई है, उनमें एक बच्चा और दो बच्चियां शामिल हैं. घटना कि सूचना मिलते ही हमने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया था.