IPL सीजन-14 का दूसरा चरण RR के लिए नहीं आसान, करना होगा कई चैलेंज का सामना, इन तीन स्टार खिलाड़ियों ने छोड़ा टीम का साथ

दिल्ली। आईपीएल सीजन-14 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू होने वाला है। जिसको लेकर सभी टीमों ने कमर कस ली है। लेकिन इस सीजन में राजस्थान रॉयल की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। क्योंकि इस टीम के 3 स्टार खिलाड़ी अब दूसरे भाग में नजर नहीं आने वाले हैं। जो कि टीम के दमदार खिलाड़ियों में से एक हैं। बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर जैसे नाम इसमें शामिल हैं। इससे रॉजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका लगा है.

इसे भी पढ़ें : एक्सक्लूसिव : कोरोना की वजह से अनाथ हुए बच्चों का सहारा बनेगी सरकार, छात्रवृत्ति देने के साथ उठाएगी पढ़ाई का खर्च…

दरअसल आईपीएल सीजन-14 का पहला भाग कोरोना महामारी के कारण मई महीने के शुरुआत में स्थगित कर दिया गया था। ऐसे में एक बार फिर से अब सीजन-14 के बाकी बचे हिस्से को यूएई में पूरा किया जा रहा है। पहले चरण में राजस्थान रॉयल्स का लीग के पहले हिस्से में प्रदर्शन औसत रहा है। टीम ने 7 मैचों में से तीन में जीत हासिल की थी.

इसे भी पढ़ें : CM अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्लीवासियों को नहीं होगी पानी की कोई कमी: राघव चड्ढा

राजस्थान रॉयल के लिए दूसरा चरण काफी चैलेंजिंग रहने वाला है। क्योंकि कई स्टार खिलाड़ियों ने टीम का साथ छोड़ दिया है। अब देखना यह होगा कि राजस्थान रॉयल की टीम पहले से अच्छा प्रदर्शन कर पाती है या नहीं। या फिर बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर के टीम से अलग होने के बाद टीम का प्रदर्शन कैसा होगा.

इसे भी पढ़ें : सहकारी समितियों में मिलने वाले खाद की समय पर नहीं हुई जांच, रिपोर्ट आई तो उड़ गए अधिकारियों के होश, तब तक बट चुका था अमानक खाद …

आईपीएल सीजन-14 के दूसरे भाग में राजस्थान रॉयल्स ने चार नए चेहरों को टीम के साथ जोड़ा है। इसमें वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज ईवन लूईस और ओशेन थॉमस और न्यूजीलैंड के ग्लेन फिलिप्स को शामिल किया गया है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।