भारत-वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच इसलिए होगा खास, इन पर रहेगी पैनी नजर

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच मंगलवार को खेला जाएगा. मुकाबला लखनऊ में होगा. मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा. 

पहले टी-20 में टीम इंडिया की जीत

सीरीज के पहले टी-20 मैच में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की है. इस मैच में टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत हासिल की, सीरीज के पहले टी-20 मैच में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज बड़ा टारगेट सेट नहीं कर सके थे. कैरेबियाई टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 109 रन ही बना सकी थी. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की थी. लेकिन इस टारगेट को चेज करने में टीम इंडिया के भी 5 बल्लेबाज आउट हो गए थे. टीम इंडिया को शुरुआती झटके लगे थे.

इन पर रहेगी खास नजर

सीरीज के पहले टी-20 मैच में कैरेबियाई बल्लेबाज बड़ा टारगेट सेट नहीं कर सके थे. इस मुकाबले में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज अच्छी बल्लेबाजी करने के फिराक में रहेंगे. तो वहीं टीम इंडिया के शुरुआती बल्लेबाज भी सस्ते में आउट हो गए थे. अगर थोड़ी बड़ा टारगेट होता तो सीरीज के पहले टी-20 में भारतीय टीम को भी मुश्किल हो सकती थी. इस सीरीज में विराट कोहली नहीं खेल रहे हैं. रोहित कप्तानी कर रहे हैं. रोहित, धवन, लोकेश राहुल, पंत, और मनीष पांडे सस्ते में आउट हो गए थे. ऐसे में सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर पर भी पैनी नजर रहेगी.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।