सुरक्षा बलों को निशाना बनाने नक्सलियों ने लगाया था IED बम, फोर्स ने किया डिफ्यूज

सुशील शलाम,कांकेर। सुरक्षा बलों ने एक बार फिर नक्सलियों के नापाक मंसूबों को नाकामयाब कर दिया है. जवानों ने आमाबेड़ा मार्ग पर नक्सलियों के द्वारा लगाए गए एक IED बम को डिफ्यूज कर दिया है.

बता दें कि आमाबेड़ा थाना क्षेत्र के गांव उसेली छोटे पारा में मवेशी चरा रहे एक ग्रामीण की आईडी बम की चपेट में आने से गुरूवार को मौत हो गई थी. जिसके बाद ग्रामीणों ने शाम को आमाबेड़ा थाना में इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद शुक्रवार को आमाबेड़ा पुलिस और बीडीएस की टीम मौके पर पहुंची. जहां से एक और जिंदा आईडी बम बरामद किया गया. जिसे मौके पर डिफ्यूज किया गया है.

आमाबेड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलने पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर मौके पर बीडीएस टीम के साथ पहुंचे है. यहां नए किस्म का IED बम मिला है जो कल एक ब्लास्ट किया गया था और आज एक जिंदा बम मिला है. साथ ही ट्रेनिंग सुधा नक्सल एक्सपर्ट इस एरिया में आये हुए हैं जिनके द्वारा ये सब किया जा रहा है. वही आमाबेड़ा इलाके में लगातार नक्सलियों के खिलाफ सर्चिंग आपरेशन चलाया जा रहा है जिससे नक्सली बौखलाए हुए हैं.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।