whatsapp

घर से परीक्षा देने निकली छात्रा, नदी में तैरता मिला शव, उठ रहे कई सवाल, पुलिस खोज रही जवाब

रवि गोयल,जांजगीर-चांपा. शहर के लोग उस वक्त हैरान रह गए जब एक छात्रा की लाश नदी में तैरते हुए मिली. देखते ही देखते मौके पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. घटना भेड़ीकोना बोराई नदी पुल की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से छात्रा के शव को नदी से निकाला. मृतक के पास से एक पर्स भी मिला. जिसमें मिले कागजात की मदद से मृतक की पहचान डभरा निवासी मनीषा अग्रवाल के रूप मे की गई. पुलिस के सामने इस घटना के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं जिनका जवाब पुलिस अधिकारी खोजने में जुटे हैं. छात्रा नदी में कैसे गिरी, उसको नदी में गिरते वक्त किसी ने देखा या नहीं, इस जैसे तमाम सवालों के जवाब पुलिस खोज रही है.

बताया जा रहा है कि मृतक हसौद कालेज की छात्रा थी, जो स्कूटी से घर से परीक्षा देने निकली थी. पुलिस द्वारा आशंका जताई जा रही है कि परीक्षा देने जा रही छात्रा ने रास्ते में स्कूटी पर से अपना नियंत्रण खो दिया. जिसके बाद स्कूटी अनियंत्रित होकर भेड़ीकोना पुल से जा टकराई. इसके पहले कि छात्रा सम्भल पाती, वह बोराई नदी में जा गिरी.

घटना के बाद मृतका मनीषा अग्रवाल का शव बहते—बहते भेड़ीकोना पुल हसौद थाना क्षेत्र जा पहुंचा. जहां पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस इस मामले में आगे की कर्रवाई  में जुट गई है साथ ही पुलिस ने छात्रा की स्कूटी को बरामद किया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की विस्तृत जांच के बाद ही घटना के सही कारणों का पता लग सकेगा.

Related Articles

Back to top button