Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

Tata इंडस्ट्री के चेयरमैन रतन टाटा इनकी कहानी हर कोई जानने की इच्छा रखता है. टाटा परिवार तीन पीढ़ियों तक देश को बनाने में भागीदार रहा है. देश के सबसे बड़े रईश व्यक्ति की कहानी हर कोई जानना चाहता है. एक बड़े बिजनेस परिवार की कहानी जल्द ही आपको पर्दे पर देखने को मिलेगी.

टाटा परिवार की तीन पीढ़ियों को फिल्माया जाएगा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टाटा परिवार की तीन पीढ़ियों पर फिल्म बनने जा रही है. इस फिल्म निर्माण की अधिकारिक पुष्टि सोशल मीडिया में किया जा चुका है. इस प्रतिष्ठित परिवार की कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए टी-सीरीज और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स साथ आए हैं.

रतन टाटा

सोशल मीडिया में The TATAS की अधिकारिक पुष्टि

T-Series and Almighty Motion पिक्चर्स ने इस दिग्गज बिजनेस घराने की कहानी के अधिकार खरीद लिए हैं. T-Series ने अपने आधिकारिक Instagram और ट्वीटर अकाउंट पर यह जानकारी साझा की है. पोस्ट में फिल्म का एक पोस्टर साझा किया है, साथ ही लिखा है, ‘टी-सीरीज और ऑलमाइटी मोशन पिक्चर्स मिलकर दुनिया के सामने देश के महान बिजनेस परिवार की कहानी सामने ला रहे हैं. साथ में हैशटैग के साथ लिखा, ‘द टाटा’

Also Read – Ratan Tata के नाम पर लोगों से मांग रहे थे पैसे..अब होगा लीगल एक्शन….

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में टाटा परिवार के इतिहास को दिखाया जाएगा. हालांकि फिल्म को लेकर अन्य कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है कि इसकी शूटिंग कब और कहां शुरू होगी. ना ही फिल्म की रिलीज डेट और स्टार कास्ट के बारे में कोई जानकारी अभी सामने आई है. मेकर्स ने अभी इस फिल्म के फॉर्मेट का भी खुलासा नहीं किया है कि यह फिल्म होगी या वेब सीरीज.

Also Read -आखिर Ratan Tata ने क्यो कहा “जिंदगी के आखिरी साल स्वास्थ्य के नाम समर्पित” जानिए इसके पीछे की वजह…

The TATAS गिरीश कुबेर की किताब पर आधारित होगी

Buy The Tatas: How a Family Built a Business and a Nation Book Online at  Low Prices in India | The Tatas: How a Family Built a Business and a Nation  Reviews

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की कहानी सीनियर जर्नलिस्ट और राइटर गिरीश कुबेर की किताब ‘द टाटाज: हाउ ए फैमिली बिल्ट ए बिजनेस एंड ने नेशन’ पर आधारित होगी. कंपनी ने कुछ समय पहले किताब के राइट्स खरीदे थे.