कांग्रेस में ही ‘दिग्गी राजा’ की फजीहत, कार्यकर्ताओं ने लगाए ‘दिग्विजय सिंह हाय-हाय’ के नारे

मुकेश मिश्रा, अशोकनगर। कहते हैं राजनीति में सबसे ज्यादा जुबान पर काबू रखना जरूरी होता है. जहां बड़े-बड़े राजनीतिज्ञों की बोलते समय जुबान फिसल जाती है. वहीं कार्यकर्ता भी अब पीछे नहीं रहे. ऐसा ही कुछ नजारा अशोकनगर के मुंगावली विधानसभा में भी देखने को मिला. जहां विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने अपने ही वरिष्ठ नेता ‘दिग्विजय सिंह हाय-हाय’ के नारे लगा दिए.

इसे भी पढ़ें ः विवेक तन्खा ने खुद को बताया कश्मीरी पंडित समुदाय का एकमात्र सांसद, कहा- कश्मीर समस्या हल तभी निकलेगा जब…

दरअसल शनिवार को जिले के मुंगावली विधानसभा में कांग्रेस कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर हुई एफआईआर को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जयस्तंभ चौक पहुंचकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसी जोश में कार्यकर्ताओं ने अपने होश खो बैठे और अपने ही नेता राज्यसभा सांसद, ‘दिग्विजय सिंह हाय-हाय’ के नारे लगा डाले.

बता दें कि कांग्रेस ने अपने प्रदर्शन के दौरान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का पुतला भी फूंका. जिसके बाद साइिकल रैली निकालकर थाना परिसर पहुंचे. जहां थाना प्रभारी प्रदीप सोनी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सैंपा.

इसे भी पढ़ें ः गंजबासौदा हादसे में घायलों से मिलने पहुंचे मंत्री विश्वास सारंग, युवकों का जाना हाल

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।