तालाब में मगरमच्छ देख ग्रामीणों में दहशत, अनहोनी की आशंका

हरिओम श्रीवास, मस्तूरी।  बिलासपुर जिले के मस्तूरी जनपद के ग्राम पंचायत भिलाई में ढोंगा डबरी तालाब में मगरमच्छ देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है। किसी अनहोनी से बचने ग्रामीण वन विभाग को इसकी सूचना दे चुके हैं। वन विभाग के कर्मचारी कार्यालय में पहुंचकर लिखित आवेदन देने के लिए कह रहे हैं लेकिन लॉक डाउन के वजह से ग्रामीण एवं सरपंच प्रतिनिधि आवेदन देने नहीं जा पा रहे हैं। जिसकी वजह से उऩका डर जस का तस बना हुआ है।

Close Button

 

ग्रामीणों का कहना है कि मगरमच्छ तालाब के पानी से निकलकर उसके किनारे शिकार की तलाश में लेटा हुआ था। इसी समय गांव के ग्रामीण अपने पशुओं को चराने के बाद जब तालाब में नहलाने ले जा रहे थे। तभी एक ग्रामीण की नजर तालाब के किनारे लेटे मगरमच्छ पर पड़ गई। इसके बाद वह चिल्लाने लगा। मौके पर तमाम ग्रामीण एकत्र हो गए। हलचल होती देख मगरमच्छ पुन: तालाब में चला गया। अपने पशुओं को चराने व नहलाने आए पशु पालकों ने  भी जब तालाब के किनारे मगरमच्छ देखा तो उनके होश उड़ गए।

किसान जीवन लाल चंद्राकर का कहना है कि तालाब से लगा हुआ मेरा खेत है और मगरमच्छ इस तालाब में हैं डर बना हुआ है।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।