सरकारी दफ्तर के बाहर युवक ने खुद को मारी गोली, फेसबुक पर लाइव कर बताया आत्महत्या का कारण

अनिल सक्सेना, रायसेन। प्रदेश के रायसेन जिले में उस वक्त सनसनी मच गई, जब एक शख्स ने फेसबुक लाइव करके खुद को गोली मार ली। शख्स ने फेसबुक लाइव करते हुए बताया कि उसकी जमीन पर किसी ने कब्जा कर लिया है। जिसके बदले में उससे रुपयों की मांग की जा रही है । लगातार शिकायत करने के बाद भी जब उसकी सुनवाई कहीं नही हुई, तो आज वह यह जानलेवा कदम उठा रहा है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद बेगमगंज पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में फरियादी सौरभ जैन को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से उसे इलाज के लिए गंभीर हालत में सागर रेफर कर दिया गया है । इधर, इस घटना के बाद से तहसील कार्यालय में दहशत का माहौल है।

खुलेआम हथियार लेकर घूमता रहा

बताया जा रहा है कि फरियादी खुलेआम हथियार लेकर शासकीय कार्यालय में काफी देर से घूम रहा था, लेकिन किसी की उस पर नजर नहीं गई। इसके कुछ देर बाद उसने सारी घटना को अपनी फेसबुक आईडी से लाइव दिखाते हुए खुद को गोली मार ली। आत्महत्या का कदम उठाने से पहले उसने अपनी आपबीती की कहानी भी फेसबुक पर लोगों को सुनाई । पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । वहीं तहसील कार्यालय के अधिकारी इस मामले में अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं ।

अधिकारियों से लेकर साहूकारों पर गंभीर आरोप

सौरभ ने सुसाइड नोट में 6 पॉइंट पर प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर साहूकारों पर आरोप लगाए हैं। वहीं पूर्व एसडीएम से लेकर अन्य कर्मचारियों पर 6 करोड़ राशि खर्च कराने और उसे कर्जदार बनाने के गंभीर आरोप लगाए गए हैं । इसके साथ ही सौरभ ने वर्तमान एसडीएम तहसीलदार पर भी जमीन का कब्जा नहीं देने का आरोप लगाया है। पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।