कालोनी में चोरों ने बोला धावा, सोने-चांदी के जेवर समेत नकदी हुआ पार, पुलिस जांच में जुटी…

अरविंद मिश्रा, बलौदाबाजार। बलौदाबाजार के कृष्णा कालोनी में बीती रात अज्ञात चोरों ने घरों के ताले तोड़े दिए. वहीं एक मकान से पचास हजार से अधिक के सोने-चांदी के जेवर व नगद 14 हजार रुपए लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी आज सुबह हुई, इसके बाद मकान मालिक को फोन कर बुलाया गया. वहीं घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई. कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

कोतवाली निरीक्षक महेश धुव ने बताया कि कृष्णा कालोनी में चार घरों में चोरी की घटना हुई है, जिसमें तीन घरों के ताले टूटे हैं. वहीं मंगलदास चंद्राकर के यहां 40 हजार के सोने-चांदी के जेवर की चोरी की जानकारी मिल रही है. पुलिस चोरों की तलाश कर रही है, शीघ्र पुलिस चोरों को पकड़ लेगी.

महिला मोतिम चंद्राकर ने बताया कि वह अपने पति के साथ बीमार मां को देखने ग्राम ओडा़न गई थी. जहां पर आज सुबह उनके यहां पर काम करने वाली बाई ने फोनकर चोरी होने की जानकारी दी. जिस पर यहां आकर देखा तो सामान बिखरा था तथा आलमारी में रखे सोने चांदी के जेवर सहित 14 हजार रुपए नगद की चोरी हुई है.

कालोनी के अध्यक्ष शिवानंद अग्रवाल ने बताया कि कालोनाइजर ने जो वायदा किया था उसमें एक भी पूरा नहीं कर रहा है. सुरक्षा के इंतजाम नहीं किये गए और नहीं सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है. पूर्व में भी चोरी हो चुकी है. कालोनाइजर को बोला भी गया पर ध्यान नहीं देता है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।