…तो कंगना रनौत के खिलाफ जारी होगा अरेस्ट वारंट

अगर अगली तारिख पर कंगना रनौत कोर्ट में पेश नहीं हुई तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी हो सकता है. कंगना के खिलाफ बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का मामला दर्ज करवाया हुआ है.

आज कोर्ट में इस केस की सुनवाई थी. जावेद अख्तर कोर्ट में मौजूद रहे, वहीं कंगना नदारद रही. इस मामले में कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कोर्ट को बताया कि एक्ट्रेस की तबीयत ठीक नहीं हैं. इसके साथ ही वकील ने कोर्ट से कंगना की पेशी से छूट देने की मांग की, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया और अगली तारीख को कंगना को कोर्ट में पेश होने को कहा. कोर्ट ने कंगना को वार्निंग देते हुए कहा कि आने वाली तारीख को कंगना कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया जाएगा.

दरअसल बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर के मानहानि केस में आज एक्ट्रेस कंगना रनौत को मुंबई के अंधेरी स्थित मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होना था. हालांकि कंगना की तबीयत खराब होने की वजह से वह कोर्ट में अपनी मौजदगी दर्ज नहीं करा पाईं. एक्ट्रेस की अनुपस्थिति को लेकर कोर्ट ने कहा कि यदि अगली तारीख 20 सितंबर को कंगना पेश होने में असफल रहती हैं, तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया जाएगा.

क्या है ये पूरा मामला

 

  • दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) का आरोप लगाया था.
  • उस दौरान कंगना रनौत ने सार्वजनिक तौर पर कई दिग्गज कलाकारों और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियों का नाम लिया था.
  • कंगना ने जावेद अख्तर का भी नाम लिया, जिसके बाद गीतकार ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया था. अब यह मामला बॉम्बे हाई कोर्ट में है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।