…तो इन दो दिग्गजों की जुगलबंदी से आगे बढ़ेगा भारतीय क्रिकेट, वीवीएस लक्ष्मण का बड़ा बयान

स्पोर्ट्स डेस्क- भारतीय क्रिकेट इन दिनों बुलंदियों में है, बीसीसीआई तो पहले से ही बुलंदियों पर रहा, लेकिन पिछले कुछ साल से भारतीय क्रिकेट टीम का खेल भी पूरी दुनिया में अपना लोहा मनवा रहा है, भारतीय क्रिकेट टीम का कोई तोड़ नहीं है।

Close Button

भारतीय क्रिकेट में कभी टीम इंडिया के दिग्गज रहे सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ का भी बड़ा रोल है। सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ भले ही टीम इंडिया के लिए मौजूदा समय में क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं लेकिन भारतीय क्रिकेट को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका अदा कर रहे हैं।

सौरव गांगुली जहां मौजूदा समय में बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं तो वहीं राहुल द्रविड़ एनसीए कैंप के बॉस हैं। और अब भारत के पूर्व स्टाइलिश बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने इन दोनों ही दिग्गजों को लेकर बड़ी बात कही है, वीवीएस लक्ष्मण कहते हैं भारतीय क्रिकेट अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ की जुगलबंदी से ही आगे बढ़ेगा।

वीवीएस लक्ष्मण कहते हैं कि भारतीय क्रिकेट प्रशासन में सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ की जुगलबंदी जरूरी है, वीवीएस लक्ष्मण आगे कहते हैं कि अगर भारतीय क्रिकेट को हर फॉर्मेट में सफल होना है, तो बीसीसीआई अध्यक्ष तथा एनसीए अध्यक्ष की साझेदारी का बहुत महत्व है।  

वीवीएस लक्ष्म आगे कहते हैं कि मुझे लगता है कि टीम कप्तान, एनसीए प्रमुख, और बीसीसीआई अध्यक्ष का तालमेल भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए बहुत जरूरी है। 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।