Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों यूक्रेन के शरणार्थियों से मिलने के लिए पोलैंड की यात्रा पर हैं. प्रियंका ने यूनिसेफ की कमिटमेंट, दृढ़ता, समर्पण और करुणा के लिए तारीफ में एक पोस्ट लिखा. प्रियंका पिछले कुछ समय से यूनिसेफ के साथ जुड़ी हुई हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि “यूनिसेफ के साथ मेरी हर यात्रा मानवता की अच्छाई में मेरे विश्वास को पुष्ट करती है.” अभिनेत्री ने अपने लंबे नोट की शुरुआत माया एंजेलो के एक उद्धरण से की उन्होंने कहा कि- “मुझे लगता है कि एक नायक कोई भी व्यक्ति है जो वास्तव में इसे सभी लोगों के लिए एक बेहतर जगह बनाने का इरादा रखता है.”

  यूनिसेफ के स्वयंसेवकों के प्रयासों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं पिछले कुछ दिनों में कई नायकों से मिली हूं … वे यूनिसेफ के पुरुष और महिलाएं, स्वयंसेवक, भागीदार और हर कोई हैं जो इस जरूरत के समय में एक साथ आए हैं. मैं लगातार उनकी प्रतिबद्धता, दृढ़ता, समर्पण, करुणा और सरलता से चकित हूं. यहां तक ​​​​कि उन लोगों की मदद करने के लिए भी जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है. ”

 प्रियंका चोपड़ा ने अपने पोस्ट में यूनिसेफ के कंट्री को-ऑर्डिनेटर (पोलैंड) रशीद मुस्तफा को भी उद्धृत किया. उन्होंने कहा कि “हम विमान का निर्माण कर रहे थे क्योंकि हम इसे उड़ा रहे थे.” – रशीद मुस्तफा. “उसने यह कहते हुए नोट को समाप्त किया, “आप जो कुछ भी करते हैं उसके लिए धन्यवाद … आप मेरे नायक हैं”.