कोरोना पर फिर मचा घमासान, सिलावट ने कहा- मप्र में कांग्रेस धरातल में चली गई है

हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश में कोरोना की रफ्तार तो धीमी हो गई है, लेकिन प्रदेश में अभी भी कोरोना पर सियासत की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है. बीते दिनों से कांग्रेस गाहे- बगाहे सरकार पर कोरोना को लेकर कोई न कोई आरोप लगा ही देती है. सरकार को कोरोना पर घेरने वाली कांग्रेस पर एक बार फिर शिवराज महकमे के मंत्री ने जमकर निशाना साधा है. इंदौर के कोविड प्रभारी एवं जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि कांग्रेस पहले अपने घर को बचा ले फिर बात करें.

Close Button

प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस को विपक्ष की भूमिका में होना चाहिए. विश्व की आपदा चल रही पर कांग्रेस उस सम्बन्ध में कुछ नही बोल रही हैं. मध्य प्रदेश में कांग्रेस धरातल में चली गई है. उन्होंने कहा कि इस संकट के दौर में सत्ता और विपक्ष दोनों को एक होना चाहिए.

इसे भी पढ़ें ः पेट्रोलियम के बढ़ते दामों पर कांग्रेस विधायक का बीजेपी पर तंज, कहा- स्मृति ईरानी अब क्यों चूड़ियां नहीं फेंकती हैं?

मंत्री तुलसी सिलावट ने इंदौर में वैक्सीनेशन को लेकर कहा कि वैक्सीन में इंदौर ने अदभुत काम किया है, इंदौर में वैक्सीन कुछ दिनों में पर्याप्त मिलने लगेगी. बता दें कि शहर में कोरोना वैक्सीन की कमी हो गई है, जिसको लेकर सरकार ने वैक्सीन के पहली डोज लगाने पर रोक लगा दी है.

इसे भी पढ़ें ः युवतियों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाला दरिंदा गिरफ्तार, अबतक कई को बना चुका है अपने हवस का शिकार

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।