Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. इंडियन प्रीमियर 2022 (IPL 2022) का 16वें मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) और गुजरात टाइटंस (GT) की टीमों के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से होगा. इस सीजन में पहली बार दोनों टीमों के बीच टक्कर देखने को मिलेगा. यह मुकबला गुजरात के लिए अहम है क्योंकि इस मैच के जरिए हार्दिक पंड्या की टीम जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी. दूसरी तरफ मयंक अग्रवाल भी टीम को लगातार दूसरी जीत दिलाने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे.

बता दें कि दोनों टीमों ने अपने पिछले मैच में जीत दर्ज की थी. कुल मिलाकर पंजाब और गुजरात के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. दोनों ही टीमें नए कप्तान के साथ सीजन में खेल रही हैं. पंजाब की कमान मयंक अग्रवाल को मिली है जबकि गुजरात की अगुवाई हार्दिक पांड्या कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – Home Remedies : इन कारणों से आता है पैरों में सूजन, अगर आप भी हैं परेशान तो आजमाएं ये घरेलू उपाय …

पंजाब किंग्स की बात की जाए तो टीम में जबरदस्त पावर हिटर हैं. जॉनी बेयरस्टो के आने से टीम की प्लेइंग इलेवन काफी मजबूत होगी. इसके अलावा धमाकेदार ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ किसी भी टीम पर भारी पड़ सकते हैं. लियाम लिविंगस्टोन अकेले दम मैच जिताने का माद्दा रखते हैं. पिछले मैच में चेन्नई के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले वैभव अरोड़ा की गेंदों से निपटना गुजरात के लिए आसान नहीं होगा.

गुजरात की बैटिंग कमजोर

बता दें कि पंजाब किंग्स के मुकाबले गुजरात की बैटिंग उतनी जोरदार नहीं है. इसके बावजूद टीम में एक ऐसा खिलाड़ी है जो अपनी दम पर टीम को मैच जिता सकता है. पिछले मैच में धुआंधार पारी खेलने वाले शुभमन गिल एक ऐसे बैटर हैं, जो किसी टीम पर भारी पड़ सकते हैं. उनके अलावा हार्दिक पंड्या भी कप्तानी पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने की दम रखते हैं. टीम में मोहम्मद शमी और लॉकी फर्ग्यूसन जैसे गेंदबाज हैं जो खतरनाक बॉलिंग के लिए जाने जाते हैं.

इसे भी पढ़ें – मां कात्यायनी की करें पूजा, मनचाही मुराद करें पूरी, जानिए पूजा की विधि …

पंजाब किंग्स कि संभावित प्लेइंग XI: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, जॉनी बेयरस्टो, शाहरुख खान, जीतेश शर्मा, ओडियन स्मिथ, कागिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह.

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग XI: शुभमन गिल, रहमानुल्लाह गुरबाज, ऋद्धिमान साहा, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर सदरंगानी, हार्दिक पंड्या (कप्तान), राहुल तेवतिया, आर साई किशोर, राशिद खान, मोहम्मद शमी, लॉकी फर्ग्युसन.