Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. IPL 2022 के 13वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीमों के बीच आज अहम मुकाबला खेला जाना है. RCB की टीम के लिए अच्छी खबर यह है कि ग्लेन मैक्सवेल टीम से जुड़ गए हैं. दोनों टीमों के नाम में रॉयल शब्द जुड़ा है और इन दोनों टीमों के बीच टक्कर भी दमदार देखने को मिलती है. आईपीएल 2022 में दोनों टीमों ने अब तक दो-दो मैच खेला हैं. जिसमें से अपने दोनों मैच राजस्थान ने जीते हैं, जबकि RCB को एक मैच में हार मिली है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में दोनों रॉयल टीमों बराबरी की नजर आ रही है. यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा.

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम लगातार दो मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर बनी हुई है. टीम की कोशिश आरसीबी के खिलाफ भी जीत के अपने अभियान को जारी रखने की होगा. पहले मैच में अर्धशतक लगाने के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन से टीम की उम्मीदें बढ़ गई है. लिहाजा वह इस मुकाबले में भी अपना जलवा बिखेर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें – FIFA World Cup : UAE को छोड़ जानें क्यों कतर में होने वाला है फुटबॉल वर्ल्ड कप का आयोजन, जानिए इसके बारे में सब…

वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर पांच दिन के ब्रेक के बाद मैदान पर उतरेगी टीम ने पहला मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ हारा था. टीम ने बोर्ड पर 205 रन का स्कोर टांगा था लेकिन मयंक अग्रवाल की टीम ने उसे हासिल कर लिया था. हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उसने मुश्किल से 129 का लक्ष्य हासिल कर लिया था. ऐसे में टीम की बल्लेबाजी में इस उतार-चढ़ाव से कप्तान फाफ डु प्लेसिस और टीम प्रबंधन काफी चिंतित होगा.

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम की पिच से शुरू में तेज गेंदबाजों को मदद मिल रही है. दोनों टीम इसका फायदा उठाना चाहेंगी. राजस्थान की तरफ से सलामी बल्लेबाज जोस बटलर शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और वह किसी भी आक्रमण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. जैसे उन्होंने शनिवार को मुंबई के खिलाफ अपनी शतकीय पारी के दौरान किया था. उन्हें हालांकि सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और तीसरे नंबर पर उतरने वाले देवदत्त पडिक्कल से सहयोग की जरूरत पड़ेगी.

इसे भी पढ़ें – नकली सांप, रंग बिरंगे पत्थर के नाम पर व्यापारी से ठगी, दो आरोपी गिरफ्तार…

जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स RR : यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, संजू सैमसन, जोस बटलर, नवदीप सैनी, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, शिमरोन हेटमायर, देवदत्त पडिक्कल, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर RCB : विराट कोहली, मोहम्मद सिराज, फाफ डुप्लेसी, हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, अनुज रावत, आकाश दीप, शेरफेन रदरफोर्ड, डेविड विली.