Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया में जल्द ही दो घातक तेज गेंदबाजों की एंट्री हो सकती है. आईपीएल 2022 में दो गेंदबाज ऐसे हैं, जिन्होंने अपने धमाकेदार प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया का दरवाजा खटखटाया है. बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली ने भी संकेत दिए हैं कि जल्द ही तेज गेंदबाज उमरान मलिक व कुलदीप सेन को टीम इंडिया में मौका मिल सकता है.

आईपीएल 2022 के बाद टीम इंडिया को जमकर क्रिकेट खेलनी हैं. आईपीएल 2022 के 10 दिन बाद भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपने ही घर पर 5 मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी हैं. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 9 से 19 जून तक टी-20 सीरीज खेली जाएगी.

इंग्लैंड-आयरलैंड के खिलाफ होगी सीरीज
इसके बाद टीम इंडिया ब्रिटेन के दौरे पर जाएगी, जहां उसे 26 से 28 जून तक आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है. टीम इंडिया को जुलाई में इंग्लैंड के दौरे पर मेजबान टीम के खिलाफ 1 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलने हैं. भारत ये एकमात्र टेस्ट पिछले साल कोरोना की वजह से रद्द हुए पांचवें टेस्ट को पूरा करने के लिए खेलेगा.

इसे भी देखें – IPL 2022 : प्लेऑफ में गुजरात टाइटंस की जगह पक्की, बाकी 3 स्थानों के लिए 7 टीमों में जंग जारी, जानिए कैसा है टीमों का समीकरण

तेज गेंदबाजों के दबदबे को देखकर गांगुली खुश

बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि अगर उमरान मलिक का टीम इंडिया में सेलेक्शन होता है तो उन्हें कोई हैरानी नहीं होगी. सौरव गांगुली ने कहा, कितने बॉलर 150 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं? ज्यादा नहीं. सौरव गांगुली ने कहा, ‘उमरान मलिक सबसे तेज हैं. हमें उनका इस्तेमाल सावधानी से करना होगा. मुझे कुलदीप सेन भी पसंद हैं. साथ ही टी नटराजन ने वापसी की है. हमारे पास मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह होंगे. मैं अपने तेज गेंदबाजों के दबदबे को देखकर बहुत खुश हूं.