बायो-बबल जोन में की थी ये हरकत, इन 3 क्रिकेटर्स पर लगा 1 साल का बैन …

कोलंबो. विश्व में कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है. इसके बावजूद खेल को बढ़ावा देने के लिए कोरोना की गाइडलाइन का पालन करते हुए समय-समय पर क्रिकेट सीरीज कराई जा रही है. हालांकि इसके लिए खिलाड़ियों के सेहत का भी खासा ध्यान रखा जा रहा है. इसके लिए बायो-बबल जोन भी बनाया गया है.

लेकिन कई बार खिलाड़ी इन गाइडलाइंस का उलंघन भी करते नजर आते हैं, जिसके बाद उन्हें इसका परिणाम भी उन्हें भुगतना पड़ता है. वहीं, अब ऐसा ही एक मामला श्रीलंका के खिलाड़ियों के साथ देखने को मिला है. वहीं, कुछ समय पहले खिलाड़ियों का नशीला पदार्थ  सेवन करते एक वीडियो वायरल हुआ था. जिस पर कार्रवाई करते हुए 3 खिलाडियों पर बैन लगाया गया है.

श्रीलंका क्रिकेट ने ब्रिटेन दौरे के दौरान जैव सुरक्षित वातावरण का उल्लंघन करने के लिए बल्लेबाज Dhanushka Guntilaka, Kusal Mendis और विकेटकीपर Niroshan Dickwella पर 1 साल का बैन लगाने का फैसला किया है.

इसे भी पढ़ें- बिग बॉस 15 के पहले फाइनल कंटेस्टेंट का नाम आया सामने, बॉलीवुड की ये मशहूर सिंगर हैं कंटेस्टेंट …

इसके अलावा इन तीनों खिलाड़ियों पर 25,000 डालर का जुर्माना भी लगाया गया है. इन तीनों ने जून में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय मैच से पहले डरहम में कोविड सुरक्षा के लिए तैयार किए गए जैव सुरक्षित वातावरण का उल्लंघन किया था.

खिलाड़ियों ने की थी ये हरकत

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें Kusal Mendis के हाथों में कुछ नशीला पदार्थ नजर आ रहा है, जिसे वह Niroshan Dickwella के साथ छिपकर लेने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूट गया.

इसे भी पढ़ें- सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा को खास अंदाज में किया विश, शेयर किया क्यूट बॉन्डिंग का वीडियो …

जिसके बाद इन तीनों को तुरंत ही निलंबित करके वापस स्वदेश भेज दिया गया था. एक न्यायधीश की अगुवाई वाली पांच सदस्यीय अनुशासन समिति ने इन तीनों को दोषी पाया है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।